अमीषा पटेल को ट्रोल करने वालों को सनी देओल ने लगाई लताड़, बोले- 'ये वेले लोग...'
अमीषा पटेल को ट्रोल करने वालों को सनी देओल ने लगाई लताड़, बोले- 'ये वेले लोग...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल 11 अगस्त को गदर-2 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर बड़ा धमाका करने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले सनी देओल जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल ने सोशल मीडिया के कल्चर के बारे में बात की तथा अपनी हीरोइन अमीषा पटेल का ट्रोल्स से बचाव किया। 

दरअसल, गदर की सकीना यानी अमीषा पटेल को अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अभिनेत्री सिमरत कौर को डिफेंड करने और गदर-2 का स्पॉइलर रिवील करने पर भी अमीषा ट्रोल हुई थीं। ऐसे में सनी देओल से जब अमीषा की ट्रोलिंग पर सवाल किया गया तो वो अमीषा पटेल का बचाव करते नजर आए। सनी ने कहा कि सोशल मीडिया पर ये सब खाली लोग करते हैं, जिनके पास कोई काम नहीं होता।

सोशल मीडिया को सनी देओल ने फेक बताया। सनी देओल ने कहा कि इन प्लेटफॉर्म्स पर होने वाली एक्टिविटीज से लोगों को डिस्टर्ब नहीं होना चाहिए। सनी देओल ने कहा- सोशल मीडिया पर वेले बंदे होते हैं। जिनके पास कोई कोई काम नहीं होता, उनके पास एक खिलौना आ गया है। उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता की वो क्या लिख रहे हैं, क्योंकि उन्हें किसी को जवाब नहीं देना होता। वो बस मजे कर रहे हैं। सनी ने आगे कहा- आपको पता है कि आप क्या हो और आपने क्या किया है। कमेंट्स को पढ़ना ही छोड़ दें। वही बात यदि सनी देओल की करें तो वो 22 वर्ष पश्चात् गदर का सीक्वल गदर-2 लेकर आ रहे हैं। 

खलनाय फिल्म में फिल्माए गए चोली के पीछे गाने का 42 राजनीतिक दलों ने किया था विरोध

ऋतिक रोशन ने दिया था अपने दोस्तों को यह तोहफा

जानिए कैसे अख़बारों की सहायता से देव आनंद चुनते थे फिल्मों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -