प्रेग्नेंट स्वरा ने शेयर की पति फहाद के पहले बच्चे की तस्वीर, फैंस हुए हैरान
प्रेग्नेंट स्वरा ने शेयर की पति फहाद के पहले बच्चे की तस्वीर, फैंस हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। स्वरा ने अब बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर साझा की है। फोटो में स्वरा भास्कर अपने बेबी बंप को पकड़े हुए नजर आ रही हैं। ब्लू प्रिंटेड ऑउटफिट में स्वरा का नो-मेकअप लुक भी देखने लायक है। स्वरा भास्कर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। 

प्रेग्नेंट स्वरा अपने बेबी के वेलकम की तैयारी में जुट गई हैं। उन्होंने होने वाले बच्चे के लिए पालना भी खरीद लिया है, जिसे उन्होंने अपने रूम में रखा है, मगर स्वरा भास्कर के बेबी के पालने पर किसी और ने कब्जा जमा लिया है। दरअसल, स्वरा भास्कर अपने होने वाले बेबी के लिए जो पालना लेकर आई हैं, उसमें उनके पति फहाद अहमद की बिल्ली डेरा डालकर बैठ गई है।  स्वरा ने पालने की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उनके पति की बिल्ली सुकून से बैठी हुई है।

स्वरा ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- नए मेहमान के लिए कमरे में पालना रखा था, लेकिन किसी और ने कब्जा कर लिया और पालने को छोड़ने से भी मना कर दिया है। स्वरा ने अपने पति को टैग करके आगे लिखा- फहाद अहमद आपका पहला बच्चा। स्वरा के पोस्ट पर प्रशंसक उनपर प्यार लुटा रहे हैं तथा आने वाले बच्चे के लिए ढेर सारी गुड विशेज दे रहे हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर ने फरवरी 2023 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी। फिर मार्च में कपल ने धूमधाम से ट्रेडिशनल तरीके से शादी रचाई थी। शादी के 3 महीने पश्चात् ही स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज देकर खुश कर दिया था। 

ऋतिक रोशन ने दिया था अपने दोस्तों को यह तोहफा

जानिए कैसे अख़बारों की सहायता से देव आनंद चुनते थे फिल्मों के नाम

शागिर्द फिल्म में फिल्माए गए गाने "दुनिया पागल है या में दीवाना" के लिए जॉय मुख़र्जी ने विशेष रूप से सीखा था डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -