लोकार्पण समारोह में तैनात रहेंगे कई सफाई मित्र, गाइडलाइन पर हुई चर्चा
लोकार्पण समारोह में तैनात रहेंगे कई सफाई मित्र, गाइडलाइन पर हुई चर्चा
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। महाकाल लोक के लोकार्पण समारोह में तैनात सफाई मित्र एप्रिन पहन कर ही कार्य स्थल पर करेंगे गणमान्य जनो एवं विशिष्टजनों की उपस्थिति में कोई भी कर्मचारी बगैर एप्रिन के कर्तव्य स्थल पर उपस्थित नही हो सकेगा। 11 अक्टूबर को महाकाल लोक के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान शहर में अति विशिष्ट गणमान्य अतिथियों का आगमन रहेगा साथ ही रविवार से ही निर्धारित मार्ग एवं कार्यक्रम स्थल के आसपास नगर निगम द्वारा सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखी जाए, उक्त निर्देश अपर आयुक्त श्री आदित्य नगर, श्री मनोज पाठक द्वारा शनिवार को नगर निगम के सभी स्वास्थ्य निरीक्षक, मेट एवं दरोगा को दिए गए।

आपने कहा कि सफाई मित्र निर्धारित एप्रिन (ड्रेस) पहन कर ही अपने अपने कर्तव्य स्थलों पर उपस्थित रहे नगर निगम के सफाई मित्रों की पहचान अपनी ड्रेस से ही होती है इस हेतु सभी स्वास्थ्य निरीक्षकों को निर्देशित किया कि कर्मचारी ड्रेस में ही उपस्थित रहे साथ ही सभा स्थल के पास वीआईपी शौचालय एवं यूरिनल के पास भी कर्मचारी आवश्यक संसाधनों के साथ उपस्थित रहे।

मंगलवार 11 अक्टूबर को मुख्य कार्यक्रम वाले दिन शहर में बड़ी तादाद में नागरिकों का मूवमेंट रहेगा इस हेतु नगर निगम के सभी सुलभ शौचालय, सार्वजनिक शौचालय साफ एवं स्वच्छ रहे साथ ही चयनित स्थानों पर बड़े डस्टबिन, चलित शौचालय एवं सफाई कर्मचारी तैनात रहे। बैठक में उपायुक्त श्री संजेश गुप्ता, श्री भविष्य खोब्रागड़े, सहायक आयुक्त श्रीमती नीता जैन एवं सभी झोन के स्वास्थ्य निरीक्षक उपस्थित थे।

पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए अधिग्रहित की जाएगी 400 बसें

नशे के विरुद्ध इंदौर पुलिस का कड़ा "प्रहार", 2 हुक्का बार को भी किया गया सील

इंटरनेशनल सोया कॉन्क्लेव की हुई शुरुआत, देश – विदेश के सैकड़ों प्रतिनिधियों ने लिया भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -