एक कैंटर में ठूसकर भरे थे कई ऊंट, लोगों ने पहुंचाया पुलिस थाने
एक कैंटर में ठूसकर भरे थे कई ऊंट, लोगों ने पहुंचाया पुलिस थाने
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के चरखी दादरी पुलिस ने 15 ऊंटों से भरी एक कैंटर गाड़ी को पकड़कर गिरफ्तार किया जा चुका है। शनिवार 12 बजे चरखी दादरी पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि लुहारू रोड से एक कैंटर गाड़ी ऊंटों से भरी हुई है तथा दादरी की ओर आ रही है। सूचना के उपरांत शहर थाना प्रभारी राजकुमार अपनी टीम के साथ पहुंच गए है। पुलिस ने लुहारू-दादरी सड़क मार्ग पर भिवानी पुल के नीचे नाका भी लगा दिए थे।

गांव सेढकलां के पास देवेंद्र फौगाट जब कैंटर के नजदीक से गुजरते को ऊंटों के बोलने की आवाज सुनकर चालक से पूछताछ भी कर चुके है। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर देवेंद्र को संदेह हुआ तो 112 पर काल करके पुलिस को जानकारी दी । मौके पर पहुुंच डायल 112 व थाना शहर प्रभारी राजकुमार की टीम द्वारा कैंटर चालक से पूछताछ की गई तो वह संतुष्टिजनक जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी व चालक को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।  

अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह ऊंट राजस्थान से तश्करी कर कलकत्ता के लिए ले जाए जा रहे थे। वहीं गाड़ी चालक यूपी के किसी गांव का निवासी कहा जा रहा है। लोगों द्वारा जब चालक से पूछताछ की गई तो वह यह भी नहीं बता पाया कि गाड़ी अनलोड कहां होने वाली है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कटी गर्दन-कटे बाजू.., तालाब किनारे मिली युवती की निर्वस्त्र लाश, देखकर डर गए लोग

पंजाब: निहंग सिख बलदेव सिंह की तलवार मारकर हत्या, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

महेंद्रगढ़: रंगराव कॉलोनी में कच्छाधारी गिरोह का आतंक, कई घरों में चोरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -