Nighty पहने ही पार्टी करने निकली मानुषी छिल्लर, बैकलेस ड्रेस देख भड़के लोग
Nighty पहने ही पार्टी करने निकली मानुषी छिल्लर, बैकलेस ड्रेस देख भड़के लोग
Share:

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल आप सभी जल्द ही उन्हें बॉलीवुड डेब्यू करते हुए देखने वाले हैं। वहीं इसी बीच मानुषी छिल्लर ने बीते शनिवार रात अपना 25वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। जी दरअसल बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मानुषी ने अपनी दोस्तों के लिए देर रात एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की। उनके इस बर्थडे पार्टी से उनका यानी मानुषी छिल्लर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसके चलते अदाकारा ट्रोल हो रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है और हर कोई इस मानुषी के इस लुक के चर्चे कर रहा है। जी दरअसल, अपनी बर्थडे पार्टी में बर्थडे गर्ल मानुषी अब तक के सबसे अलग अंदाज में दिखाई दीं। आप देख सकते हैं वीडियो में बर्थडे के दौरान मानुषी ने गुलाबी रंग की सैटिन ड्रेस पहनी हुई थी।

इस शॉर्ट ड्रेस में देर रात हर कोई मानुषी को बस देखता ही रह गया और इसके साथ ही जैसे ही मानुषी पलटी तो उनका बैकलेस स्ट्रैपी अंदाज फैंस को पसंद नहीं आया। अब इसके चलते वह ट्रोल हो रहीं हैं। किसी ने उन्हें बेकार कहा है तो किसी ने बेहूदा। इस तरह से लोग लगातार उनके फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो आप सभी जल्द ही उन्हें फिल्म पृथ्वीराज में देखने वाले हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई देने वाली हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है।

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अक्षय कुमार, अब नहीं लेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा

करीना की फिल्म की शूटिंग में कंपनी दे रहे बेटे जेह

आखिर क्यों फराह के घर मांग में सिंदूर लगाकर पहुंची थी ऐश्वर्या।।।सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -