दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अक्षय कुमार, अब नहीं लेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा
दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अक्षय कुमार, अब नहीं लेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा
Share:

मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर हैरान कर देने वाली खबर आई है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अक्षय को एक बार फिर कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है। जी हाँ कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बारे में अक्षय ने खुद बताया है और कोरोना होने की पुष्टि की है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को मानें तो अब वे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। आप सभी को बता दें कि अक्षय पहली बार कान्स में हिस्सा लेने वाले थे और रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार थे, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

जी दरअसल उन्होंने ट्विट के जरिए बताया था कि वे कान्स जाने को लेकर काफी उत्साहित थे। हालाँकि अक्षय के कोरोना की होने से अब वह ऐसा नहीं कर पाएंगे। फिलहाल उनसे जुडी यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गई और उनके फैन्स काफी निराश नजर आए। इसी के साथ उनके जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने से पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और अब वे इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। ऐसे में उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''कान्स 2022 में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था। यह दुखद है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी आराम करूंगा। अनुराग ठाकुर और पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। असल में बहुत मिस करूगा।'

आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार, पूजा हेगड़े, एआर रहमान, शेखर कपूर के साथ इस बार कान्स में हिस्सा लेने वाले थे। जी हाँ और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का प्रतिनिधित्व करने वाले थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अक्षय कुमार दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए है। जी दरअसल इसके पहले वे कोरोना संक्रमित तब पाए गए थे जब वे फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे।

करीना की फिल्म की शूटिंग में कंपनी दे रहे बेटे जेह

आखिर क्यों फराह के घर मांग में सिंदूर लगाकर पहुंची थी ऐश्वर्या...सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा

अपने बेटे की मूवी में ही कैमियो करते हुए नजर आएँगे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -