मिस वर्ल्ड मानुषी की इतनी हॉट तस्वीर आपने पहले कभी नहीं देखी होगी
मिस वर्ल्ड मानुषी की इतनी हॉट तस्वीर आपने पहले कभी नहीं देखी होगी
Share:

देश को 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का ताज दिलाने वाली मानुषी छिल्लर अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. मानुषी ने महज 20 वर्ष की उम्र में ही मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. इस ताज को जीतने के बाद हर जगह उनकी खूब तारीफ हुई थी और सोशल मीडिया पर भी मानुषी की तस्वीरें वायरल हो रही थी. मानुषी भी इन दिनों हर रोज ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हॉट फोटोज शेयर कर लाइमलाइट में बनी हुईं हैं.

मिस वर्ल्ड मानुषी का No Makeup लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

हाल ही में मानुषी ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस बार मानुषी ने एक डिजाइनर ड्रेस में अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस लुक में मानुषी काफी ज्यादा हॉट भी लग रही हैं. मानुषी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Roses are red, the skies are blue a lot of things may rhyme, I leave it to you!

बॉलीवुड के इस स्टारकिड के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं मानुषी

मानुषी के इंस्टाग्राम पर 44 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट फोटोज देखने को तरसते हैं. मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद मानुषी को कई फिल्मों के ऑफर भी मिले थे लेकिन मानुषी ने उन सभी ऑफर्स को ठुकरा दिया था. मानुषी का कहना था कि वो कुछ वक्त के ब्रेक के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. तब से लेकर अब तक फैंस तो बस मानुषी के बॉलीवुड में एंट्री का ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रही है मानुषी छिल्लर की यह तस्वीर

मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी नेहल

बॉलीवुड के इस स्टारकिड के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं मानुषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -