बॉलीवुड के इस स्टारकिड के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं मानुषी
बॉलीवुड के इस स्टारकिड के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं मानुषी
Share:

साल 2017 में भारत को मिस वर्ल्ड का ताज दिलाने वाली मानुषी छिल्लर अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. मानुषी ने हाल ही में अपने नो मेकअप वाला लुक शेयर किया था जिसकी काफी ज्यादा चर्चाएं हो रहीं थी. इसी बीच मानुषी को लेकर एक और खबर सामने आई है. सुनने में आई है कि इन दिनों मानुषी एक लड़के साथ नजदीकियां बढाती हुईं नजर आ रहीं हैं. जी हां... ये सुनकर भले ही मानुषी के लाखों फैंस का दिल टूट सकता है लेकिन ये सच है. खास बात तो ये है कि ये कोई आम लड़का नहीं है बल्कि इसका सम्बन्ध बॉलीवुड से ही है.

जिस लड़के कि हम बात कर रहे हैं वो है चंकी पांडे का भतीजा अहान पांडे जिसके साथ इन दिनों मानुषी का नाम जोड़ा जा रहा है. सुनने में आया है कि मानुषी और अहान इन दिनों साथ में काफी ज्यादा वक्त गुजार रहे हैं. दोनों को कई बार साथ में घूमते हुए और पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया गया है. मानुषी ने 14 मई को ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और उनके बर्थडे अहान ने उन्हें रिंग भी गिफ्ट की थी.

सुनने में आया है कि अहान और मानुषी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें अहान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान के खास दोस्त हैं. वैसे इन दिनों अहान भी बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं. वहीं मानुषी ने फ़िलहाल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए कुछ सोचा नहीं है. गौरतलब है कि इससे पहले मानुषी मिस्टर इंडिया रहे रोहित खंडेलवाल को भी डेट कर चुकी हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

मिस वर्ल्ड मानुषी का No Makeup लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जॉन अब्राहम को मिल रही हैं बैक टू बैक फिल्में

बोल्ड लुक पाने के लिए कॉपी करें मानुषी छिल्लर का स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -