मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी नेहल

मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी नेहल

पिछले साल मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का ​खिताब जीत कर पुरे देश का नाम रोशन किया था। इस साल मिस यूनिवर्स का खिताब इंडिया की ओर से नेहल चुदासमा ने जीता हैं। यह ताज उन्हें 2017 की मिस यूनिवर्स (इंडिया) श्रद्धा शशिधर ने पहनाया। नेहल ने 19 ब्यूटीफूल कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर यह ताज पहना हैं। इसका फाइनल बैंकॉक में दिसंबर में होगा।

बॉलीवुड के इस स्टारकिड के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं मानुषी

फैशन इंडस्ट्री के इतने बड़े कॉनटेस्ट में जज के तौर पर मिस यूनिवर्स 2000 लारा दत्ता, डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पिकॉक, मिस यूनिवर्स डेमी लेग नेल पिटर्स थे। साथ ही एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत, मिस यूनिवर्स शिल्पा शेट्टी,मिस इंडिया नेहा धूपिया मौजूद थे। मिस यूनिवर्स का नाम अनाउंस करने से पहले लारा दत्ता ने कहा था कि जज के यह डिसिजन लेना बहुत बड़ी बात हेाती है। क्योंकि हमें सिर्फ 20 कंटेस्टेंट में से एक चुनना है। वैसे तो आप सभी बहुत खूबसूरत हो लेकिन इस बार यह मौका भारत कोमिला है जिसमें से नेहल चुदासमा इस साल की मिसयूनिवर्स 2018 बनी है।

बोल्ड लुक पाने के लिए कॉपी करें मानुषी छिल्लर का स्टाइल

मिस यूनिवर्स को लेकर 19 जून 2018 को आॅडिशन शुरू हुए थे।   जिसमें देश के कई ​सुंदरियों ने पार्टीसिपेट किया था। आपको बता दें कि नेहल चुदासमा ने सिर्फ 21 साल की उम्र में यह ताज पहना हैं। वह मुंबई की रहने वाली हैं | नेहल ने मिस यूनिवर्स के बाद में कहा कि हार्ड वर्क का कोई विकल्प नहीं होता है। नेहल को डांसिंग,कुकिंग और फिटनेस एक्टिविटी का शौक हैं। 

यह भी पढ़ें

मिस वर्ल्ड मानुषी का No Makeup लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आगे हैं मिस वर्ल्ड मानुषी

?