मिस वर्ल्ड मानुषी का No Makeup लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
मिस वर्ल्ड मानुषी का No Makeup लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

देश को पूरे 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का ताज दिलवाने वाली मानुषी छिल्लर इन दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. मानुषी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. लेकिन इस बार मानुषी ने अपनी नो मेकअप वाली फोटो शेयर की है जिसके बाद मानुषी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है.

आमतौर पर किसी भी एक्ट्रेस की नो मेकअप वाली तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते है लेकिन मानुषी की तस्वीर देखकर फैंस ने उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी. इस तस्वीर में मानुषी को देखकर नेचुरल ब्यूटी कहा जा सकता है. मानुषी ने जैसे ही फोटो शेयर की उसके बाद महज 2 घंटे में उनके फोटो पर साढ़े 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

मानुषी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “The one with the wind and the curtains” Even a windy day in Mumbai can’t mess with our photoshoot @theladyinbun

आपको बता दें कुछ दिन पहले मानुषी ने रणवीर सिंह के साथ भी एड शूट कराया था. मानुषी ने अपने परिवार के साथ राखी सेलिब्रेशन भी किया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. मानुषी के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके कातिलाना लुक को देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं.

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

प्लैटिनम या सोने से नहीं चांदी से सजे होंगे दीपिका-रणवीर, जानिए क्या है ख़ास ?

मॉडल ने नेट की बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट किये अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -