बॉलीवुड पर लगा 'कलंक', अपना बजट भी नहीं निकाल पा रही मल्टीस्टारर फिल्म
बॉलीवुड पर लगा 'कलंक', अपना बजट भी नहीं निकाल पा रही मल्टीस्टारर फिल्म
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' की कमाई में जोरदार गिरावट जारी है.  हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के रिलीज होने के बाद 'कलंक' की कमाई करोड़ों से घटकर अब लाखों में आ चुकी है. आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म गुरुवार तक बॉक्स ऑफिस पर (Kalank Box Office Collection) अच्छा बिजनेस कर रही थी, लेकिन अब इसने अपने रफ्तार खो दी है. 

26 अप्रैल से 'एवेंजर्स एंडगेम' के रिलीज होने के बाद इसे जोरदार झटका लगा है. आलिया और वरुण के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) द्वारा भी शानदार काम किया गया है. पहले दिन 22 करोड़ रु कमाने वाली यह फिल्म अब तक अपना बजट भी नहीं निकल सकी है.

रिलीज होने के 11 दिन बाद इस फिल्म ने लगभग 77.50 करोड़ तक की कमाई कर डाली है. जबकि इसका कुल बजट 80 करोड़ रु है. फिल्म ने 17 अप्रैल को रिलीज के पहले दिन 21.60 करोड़, गुरुवार को 11.45 करोड़, शुक्रवार को 11.60, शनिवार को 9.75 करोड़, रविवार को 11.63 करोड़, सोमवार को 3.50 करोड़, मंगलवार को 3.25 करोड़, बुधवार 3 करोड़, गुरुवार को 2.5, शुक्रवार को 60 लाख, शनिवाार को 60-70 लाख और रविवार को 50 लाख  के आस-पास की कमाई की है.

 

तैमूर को गोद में लिए फर्ज अदा करने पहुंची करीना, डाला वोट

वोट नहीं दे पाए ऋषि कपूर, तिरंगे के साथ किया ये पोस्ट

अर्जुन की चाची के बर्थडे पर पहुंची मलाइका तो यूसर्ज ने कर दिया ट्रोल

अभिषेक की पीठ पर बैठे नजर आए रणबीर, तस्वीरों में देखें दोनों का दोस्ताना अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -