Laaxmi Bomb : कंचना हिंदी रीमेक की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर
Laaxmi Bomb : कंचना हिंदी रीमेक की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्मों का इंतज़ार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है. इन दिनों वो अपनी फिल्म की शूटिंग में लग गए हैं जिसकी शुरुआत हो चुकी है. उनकी हालिया रिलीज़ मूवी ‘केसरी’ ने भी दर्शकों को काफी प्रभावित किया था, अक्षय अपनी फिल्मों के चयन को लेकर काफी सक्रीय रहते हैं. तो आपको बता दें, अब अक्षय कुमार तमिल हिट फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक में भी मुख्य अभिनेता के तौर पर नज़र आने वाले हैं. काफी दिनों से इसकी चर्चा हो रही है और अब जल्दी ही ये भी रिलीज़ हो जाएगी. 

बता दें, कंचना के हिंदी रीमेक का नाम 'लक्ष्मी बम' रखा गया है इसे खुद राघव लॉरेंस डायरेक्ट करने वाले हैं. बता दें कंचना के हिंदी रीमेक की शूटिंग रविवार से शुरू हो गई है. शूटिंग के पहले दिन फिल्म के लीड स्टार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के ऊपर कुछ शॉट्स फिल्माए गए हैं. फिल्म की शुरुआत की तस्वीरें सामने आई है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राघव लॉरेंस ने तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है, तस्वीर में वो अक्षय कुमार के साथ नज़र आ रहें हैं. आपको बता दें कि कई रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि आने वाली फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होने वाली है जैसे पहले अक्षय कुमार ने 'भूल भुलैया' की थी. 

खिलाड़ी कुमार की फिल्म में सदी के महानायक, पहली बार करेंगे इस तरह का रोल

कंचना रीमेक : कहानी और किरदार में बदलाव, अक्षय कुमार बने वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -