दोबारा प्रेग्नेंट है 'दिया और बाती' की यह एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बम्प की तस्वीरें
दोबारा प्रेग्नेंट है 'दिया और बाती' की यह एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बम्प की तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी शो दिया और बाती हम की एक्ट्रेस पूजा शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. जी हाँ, आपको बता दें कि इससे पहले पूजा को एक बेटी है और अगस्त 2017 में उन्होंने बेटी वियाना को जन्म दिया था. ऐसे में सोशल मीडिया अकाउंट पर पूजा ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की जो आप देख सकते हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- "One more to adore... Soon to be a family of four #babyonboard #ourfamilyisgrowing #blessed."

वहीं पूजा के हसबैंड ने अपनी बेटी और बीवी की फोटोज शेयर की है. फोटो में पूजा अपना बेबी बंप फॉन्ट करती नजर आईं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- Viyana has some big announcement to make #babyonboard #onemoretoadore #blessedlife." आप सभी को याद हो पूजा को शो में उनके किरदार के कारण खूब पसन्द किया गया था. वहीं पूजा शर्मा ने पिछले साल 22 फरवरी 2016 में शो तू मेरा हीरो के निर्देशक पुष्कर पंडित से शादी की थी और बताया गया था कि शादी से पहले दोनों ने कुछ समय तक एक- दूसरे को डेट भी किया था.

वहीं दोनों ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर ही वो मिले थे और वहीं दोनों के बीच प्यार हुआ था. ऐसे में पूजा की बेटी के जन्म के बाद पुष्कर पंडित ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था- ''वह एक प्यारी सी बेटी का पिता बनने के बाद जिंदगी में बहुत बदलाव महसूस कर रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि पूजा की गोदभराई की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं और अब बात करें पूजा के करियर की तो पूजा को शो रूक जाना नहीं शोहरत मिली थी और उन्हें घर-घर में पहचाना गया था. वहीं वह आखिरी बार शो दीया और बाती हम में नजर आ चुकीं हैं.

आईपीएल के कारण 'नच बलिए 9' की लॉन्च तारीख में हुआ बड़ा बदलाव!

पत्नी की तस्वीर शेयर कर इस एक्टर ने पूछा- 'कपड़े उतारने हैं या...'

बचपन से ही इस चीज की दीवानी थीं जसलीन, अनूप जलोटा से जुड़ चुका है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -