फिर एक बार बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, लूटी महफ़िल
फिर एक बार बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, लूटी महफ़िल
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने ऑफिशियिल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, दिव्यांका की फोटो काफी अट्रैक्टिव हैं जिसे देखने के बाद आपका दिल उनपर अटक जाएगा. फैंस को टीवी एक्ट्रेस की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है सभी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स बरसा रहे हैं. सोशल मीडिया पर दिव्यांका की फोटो काफी पसंद की जा रही है और घंटेभर में उनकी तस्वीर पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके थें. बता दें दिव्यांका त्रिपाठी को उनके सीरियल ये है मोहब्बते के लिए घर घर में जाना जाता है. वह इशिता किरदार से लोकप्रिय हुईं.

वहीं तस्वीर शेयर कर उन्होने लिखा है When looking at unknown faces gives you a wave of joy..that's #TrueHappiness.#LoveFromUnknownOutfit @nikheilandrivendra Styled by @stylingbyvictor इसमें वह ग्रीन ड्रेस में दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Black is my color...Today! What's yours? Picture @sanimohini Outfit @abhiprai.coJewellery @rimayu07Styling @stylingbyvictor इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं जो काले रंग की ड्रेस में है. ग्रीन ड्रेस वाली तस्वीर में एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर जंप सूट पहना हुआ है जो कि काफी स्टाइलिश है. इस फोटो में उनकी स्माइल जो कि काफी प्यार है.

खुले बालों और हाई हील्स में दिव्यांका काफी अच्छी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर टीवी सेलेब्स में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस भी हैं और उन्हें लाखों यूजर इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. इसी तरह उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर हजारों लाखों लाइक और कमेंट्स होते हैं और उनकी सादगी फैंस को भाने लगी है.

नागिन 3: हुकुम के अंश की वजह से हो जाएगी बेला की मौत

आईपीएल के कारण 'नच बलिए 9' की लॉन्च तारीख में हुआ बड़ा बदलाव!

फरहान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं शिबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -