रियल लाइफ में बहुत ब्यूटीफूल है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत ब्यूटीफूल है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस
Share:

आजकल वैसे तो कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव भी किसी से कम नहीं है. वह आए दिन अपने हॉट अंदाज को दिखा देती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Crazy but Cute @missa_more_clothing @ajpictography@karishma_kamdar @blushnbraidsbyakansha इसमें वह पीले रंग की ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Arz kiya hai... Ruk jaatey hain kadam unkey aane se ,Sooraj nikla hai Sardi mein bahut bahaaney se इसमें वह धुप को एन्जॉय कर रहीं हैं.

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नज़र आने वाली मानसी को आप सभी ने ज़ी टीवी के शो 'फियर फाइल्स' में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया था. मानसी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है I want people to see the dress, but focus on the woman." -#VeraWangBrilliant team of #Ootd - @missa_more_clothing @riyabhatu_ -@ajpictography @nidhimehtaphotography#muah -@karishma_kamdar @blushnbraidsbyakansha

यह तस्वीर एक फोटोशूट की है जो उन्होंने हाल ही में करवाया है और इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. वह बहुत हॉट है और रियल लाइफ में अक्सर ही अपनी हॉटनेस अपने इंस्टाग्राम पर दिखा देती हैं. 

अपनी सभी प्रेमिकाओं को छोड़ अब प्रियांक ने थामा नेहा कक्कड़ का दामन

खतरों से लड़ाई के दौरान विकास गुप्ता हुए जख्मी, काटा अजगर ने

यह एक्ट्रेस कहलाती है टीवी की सबसे हॉट मॉम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -