अपनी सभी प्रेमिकाओं को छोड़ अब प्रियांक ने थामा नेहा कक्कड़ का दामन
अपनी सभी प्रेमिकाओं को छोड़ अब प्रियांक ने थामा नेहा कक्कड़ का दामन
Share:

हाल ही में पूर्व बिग बॉस कंटेस्‍टेंट प्रियांक शर्मा एक वीडियो में नजर आए हैं और उस वीडियो के कारण वह सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी हाँ, वहीं आने वाली खबरों के अनुसार वह जल्‍द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं लेकिन उससे पहले वह 'कुछ कुछ' नाम के म्‍यूजिक विडियो में नजर आ रहे हैं. जी हाँ, इस विडियो में नेहा कक्‍कड़, अंकिता शर्मा और टोनी कक्‍कड़ के साथ प्रियांक, हाई स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के रूप में दिख रहे हैं और सभी एक दूजे को कह रहे हैं कुछ कुछ होता है. आप सभी को बता दें कि इस गाने को सिंगर टोनी कक्‍कड़ ने आवाज दी है और इस रोमांटिक सॉन्‍ग विडियो को कुछ दिनों पहले ही शूट इस गाने को सिंगर टोनी कक्‍कड़ ने आवाज दी है. वहीं इस रोमांटिक सॉन्‍ग विडियो को कुछ दिनों पहले ही शूट किया गया था और इसे अब खूब पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on

इस गाने में नेहा के ऑपोजिट प्रियांक हैं तो अंकिता के ऑपोजिट टोनी हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं प्रियांक ने विडियो का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, '2019 का वैंलंटाइंस ऐंथम' इसके साथ उन्‍होंने विडियो से जुड़े कई लोगों को टैग किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस विडियो में टीचर क्‍लास में पढ़ाने में बिजी हैं और नेहा के साथ प्रियांक फ्लर्ट करते दिख रहे हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं.

वहीं इस विडियो में प्रियांक की डांसिंग स्‍किल्‍स नजर आ रही है और सभी मस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में दिए एक बयान में प्रियांक ने कहा, 'मैं खुश हूं कि मैं टोनी और नेहा के साथ इस प्रॉजेक्‍ट का हिस्‍सा हूं. लोगों के पास इस गाने के विडियो में देखने के लिए काफी कुछ है.'

BJP की सबसे हॉट और सेक्सी लीडर है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, देखकर पागल हो जाएंगे आप

टीवी इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं कृतिका कामरा

ब्लू लहंगे में अपनी अदाओं के जलवे दिखाती नजर आई नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -