यह एक्ट्रेस कहलाती है टीवी की सबसे बेस्ट मॉम
यह एक्ट्रेस कहलाती है टीवी की सबसे बेस्ट मॉम
Share:

आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री गुरदीप कोहली पुंज भारतीय टेलीविजन की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है. ऐसे में काफी समय से अपनी एक्टिंग से सभी को मदहोश करने वाली गुरदीप दो बच्चों की मां हैं लेकिन ऐसा आप उन्हें देखकर नहीं कह सकते हैं. जी हाँ, वह आए दिन अलग- अलग लुक से अपने आपको क्लासी बनाए रखना पसंद करती हैं. आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का सीरियल 'कहने को हमसफर हैं' का दूसरा सीजन शुरु होने वाला है और खबरों के अनुसार इस शो में गुरदीप के ऑपोजिट रोनित रॉय हैं जो बहुत शानदार एक्टर हैं.

वहीं हाल ही में एक प्रोग्राम के लिए गुरदीप ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस में दिखीं हैं जो सभी को भाया है. वह उनके इस लुक के कारण लगातार चर्चाओं में छाई हुईं हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे इस ड्रेस में गुरदीप काफी हॉट दिख रहीं हैं और उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. इसी के साथ उन्होंने ड्रेस से मैचिंग फैंसी अक्सेसरीज और हाई हील्स भी कैरी किया हुआ था जो उनके लुक को सेक्सी दिखा रहा है.

आपको बता दें कि उन्होंने अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और गुरदीप ने अपने पोस्ट में लिखा, थ्री ऑफ ए काइंड… बर्थडे फील्स…गेटअप ड्रेसअप ऐंड पार्टी’. आप सभी को यह भी बता दें कि गुरदीप को धारावाहिक ‘संजीवनी' में उनके किरदार डॉ. जूही के लिए खूब पसंद किया गया फिर वह कई शोज में नजर आईं.

BJP की सबसे हॉट और सेक्सी लीडर है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, देखकर पागल हो जाएंगे आप

'द वॉयस इंडिया' के सेट पर पत्नी को इस तरह सरप्राइज देने गए विवेक दहिया, पहचान नहीं पाया कोई

अपने ऊपर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर खुलकर बोले सलमान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -