झारखंड में टुकड़ों में मिले शख्स के धड़ और सिर, मची सनसनी
झारखंड में टुकड़ों में मिले शख्स के धड़ और सिर, मची सनसनी
Share:

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति का सिर बरामद किया गया है। जबकि उसका धड़ 36 घंटे पश्चात् 9 किलोमीटर दूर से मिला है। फिलहाल शव की पहचान नहीं की जा सकी है। हजारीबाग के इचाक पुलिस स्टेशन के प्रभारी अफसर शिबाशीष ने बताया कि पहले इचाक थाना क्षेत्र के लोटवा जंगल से सिर्फ धड़ बरामद किया गया था। धड़ मिलने के पश्चात् पुलिस ने सघन जांच अभियान चलाया तथा 36 घंटे पश्चात् पद्मा थाना क्षेत्र के एक जंगल में सिर भी बरामद कर लिया गया। सिर बरामद होने के पश्चात् उसे जांच के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया। शव को पहचान के लिए पहले ही चिकित्सालय के शवगृह में रखवा दिया गया है। 

वही ऐसी ही एक घटना झारखंड के रामगढ़ जिले में भी सामने आई थी। यहां एक शख्स की पेड़ से लटकी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। यह खबर जैसे ही लोगों को मिली तो जंगल में भीड़ जुट गई थी। घटनास्थल पर मृतक की मोटरसाइकिल, हेलमेट और जूता पड़ा मिला था। खबर प्राप्त होने पर कुजू पुलिस मौके पर पहुंची तथा लाश को पेड़ से उतरवाया था।

वही पुलिस ने बताया था कि जंगल में वृक्ष से फांसी के फंदे पर लटके शव की पहचान मंगरदहा गांव के सीसीएल कर्मी मुकेश गंजू (32 साल) के रूप में हुई थी। वह सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड (CCL) कुजू एरिया में क्लर्क के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने मौके से मृतक का शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर चिकित्सालय भेज दिया था।

पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर नदी में कूदकर हुआ फरार

यूपी में नहीं थम रहे धर्मान्तरण के मामले, अब 5 महिलाएं गिरफ्तार, बॉर्डर पार से रची जा रही साजिश

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल की हुई सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक गंभीर रूप घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -