मनोज तिवारी बोले, हम भी अपने क्षेत्र में कराएंगे मस्जिदों का सर्वे
मनोज तिवारी बोले, हम भी अपने क्षेत्र में कराएंगे मस्जिदों का सर्वे
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने राजधानी में बनी मस्जिदों पर बड़ा बयान दिया है। मनोज तिवारी ने कहा है कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्र में बनी सभी मस्जिदों का सर्वे कराएंगे। हालांकि, उन्होंने अन्य सार्वजनिक स्थलों का सर्वे कराने की भी बात कही है। इससे पहले पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने भी मस्जिदों के सर्वे की मांग की थी। 

इसके बाद में उन्होंने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई कि मस्जिदों के सर्वे की बात उठाने के कारण उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। अभी हाल में प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के उप राज्यपाल को पत्र भेज कर शिकायत की थी कि दिल्ली की सड़कों पर गैर कानूनी मस्जिदों की तादाद अधिक बढ़ गई है, जिससे ट्रैफिक पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

इस शिकायत के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर प्रवेश वर्मा को कथित तौर पर धमकियां मिली थी। प्रवेश वर्मा ने खुद इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से की थी। आपको बता दें कि बीते दिनों में एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि राजधानी दिल्ली में सरकारी जमीन पर कब्ज़ा कर कई मस्जिदें बनाई गई हैं, जो कि यातायात में बाधा उत्पन्न कर रही है, इसलिए उनका सर्वे करवाने की आवश्यकता है। 

मुजफ्फरपुर के SKMCH अस्पताल में नितीश कुमार के दौरे से पहले जलाए गए कई शव, स्थानीय लोगों का दावा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलाई बड़ी बैठक, हार पर करेंगी मंथन

अब मदरसा बोर्ड को संवैधानिक दर्जा देगी राजस्थान सरकार, सीएम गहलोत ने दिए निर्देश


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -