मुजफ्फरपुर के SKMCH अस्पताल में नितीश कुमार के दौरे से पहले जलाए गए कई शव, स्थानीय लोगों का दावा
मुजफ्फरपुर के SKMCH अस्पताल में नितीश कुमार के दौरे से पहले जलाए गए कई शव, स्थानीय लोगों का दावा
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के चमकी बुखार के रोगियों से मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल भरा पड़ा है. इस सबके बीच अस्पताल परिसर से नर कंकाल मिला है. इसके बाद समूचे अस्पताल प्रबंधन के हाथ-पाँव फूल गए हैं. इस प्रकरण में जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. किन्तु अब इस मामले में नया ट्विस्ट आया है. 

दरअसल यहां के स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि सीएम नीतीश कुमार के एसकेएमसीएच दौरे से पहले बड़ी संख्या में अस्पताल परिसर में शव जलाए गए हैं. लोगों का कहना है कि एक ट्रक में शवों को लाद कर लाया गया था और उन्हें जला दिया गया है. वहीं, एसकेएमसीएच में आज भी सड़ी हुए लाशें और हड्डियां पड़ी हुई है. ये खुलासा होने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. एसकेएमसीएच के एमएस एसके शाही ने कहा है कि पोस्टमार्टम विभाग प्रिंसिपल के अधीन है. मैं उनसे चर्चा करूंगा और उनसे इसके लिए जांच समिति बनाने के लिए कहूंगा.

जिस तरीके से एसकेएमसीएच में नर कंकाल मिले हैं, उससे यही कहा जा रहा है कि अज्ञात लाशों के साथ केवल खानापूर्ति की जाती है. यहां जो अज्ञात लाशें आती हैं, उसे पोस्टमार्टम करने के बाद अस्पताल के पीछे जला दिया जाता है. अधीक्षक का कहना है कि इस मामले में इंसानियत दिखानी चाहिए.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलाई बड़ी बैठक, हार पर करेंगी मंथन

अब मदरसा बोर्ड को संवैधानिक दर्जा देगी राजस्थान सरकार, सीएम गहलोत ने दिए निर्देश

कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन, शिवराज सिंह ने ट्विटर पर घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -