अपने कोरोना पॉजिटिव होने के लिए मनोज बाजपेयी ने इन्हे ठहराया जिम्मेदार
अपने कोरोना पॉजिटिव होने के लिए मनोज बाजपेयी ने इन्हे ठहराया जिम्मेदार
Share:

बॉलीवुड में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर बढ़ता चला जा रहा है। बीते दिनों ही रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली समेत कई अन्य फिल्म स्टार्स कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। इसी लिस्ट में मनोज बाजपेयी का नाम भी शामिल है। इस समय वह होम क्वारनटीन में हैं और नियमों का पालन कर रहे हैं। वैसे कोरोना संक्रमित होने पर मनोज ने एक बड़ा बयान दिया है। आप सभी को याद हो तो उन्होंने अपकमिंग फिल्म साइलेंस।।।कैन यू हियर इट के वर्चुअल ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए जाने की खबर दी। अब इन सभी के बीच उन्होंने संक्रमित होने के पीछे बड़ी बात कही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

हाल ही में मनोज ने कहा- 'मैं क्वारनटीन में हूं क्योंकि कोरोना वायरस से संक्रमित हूं। मैं इसल‍िए संक्रमित हुआ क्योंकि कोई दूसरा व्यक्त‍ि नियमों का पालन नहीं कर रहा था।' इसी के साथ उन्होंने कहा- 'अगर आप कोव‍िड-19 के प्रोटोकॉल्स का पालन करें तो कोई परेशानी नहीं है। प्रोड्क्शन हाउस ने यह सुन‍िश्च‍ित किया था कि कोव‍िड-19 के प्रोटोकॉल्स का पालन सभी कर रहे हैं। न्यू नॉर्मल के साथ एक सीमा है पर हमें उसकी आदत डालनी पड़ती है। नियमों का पालन हुआ इसल‍िए हम फिल्म पूरी कर पाए। हां, थोड़ा समय लगता है एडजस्ट होने में।। सैनिटाइजर्स और मास्क जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं। पर हमें काम करते रहना होगा। '

वैसे बीते दिनों ही मनोज बाजपेयी की टीम ने भी स्टेटमेंट जारी कर एक्टर के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की बात कही थी। उनके द्वारा दिए गए बयान को माने तो- 'डायरेक्टर के कोरोना से संक्रमित होने के बाद मनोज बाजपेयी को कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया है। शूट‍िंग बंद कर दी गई है और कुछ ही महीनों में दोबारा शुरू की जाएगी। मनोज बाजपेयी दवा ले रहे हैं और रिकवर हो रहे हैं। वे अभी घर पर सेल्फ क्वारनटीन में हैं और सभी जरूरी सावधानी बरत रहे हैं।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही मनोज बाजपेयी साइलेंस, द फैमिली मैन और डिस्पैच में नजर आने वाले हैं।

NIA ने बड़ा खुलासा, कहा- "वाजे ने PPT किट नहीं बल्‍कि पहना था।।।।"

अमेरिका के मसाज पार्लर में बदमाशों ने की गोलीबारी, 8 लोगों की हुई मौत

Video: छोटी सी बात पर बेटे ने माँ को मारा थप्पड़, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -