NIA ने बड़ा खुलासा, कहा-
NIA ने बड़ा खुलासा, कहा- "वाजे ने PPE किट नहीं बल्‍कि पहना था...."
Share:

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्‍फोटकों से भरी कार केस में रोजाना नए खुलासे सुनने को मिल रहे है। जंहा इस बात का पता चला है कि उस दिन प्रातः गाड़ी को देखने के लिए जो शख्‍स पहुंचा था, वह पुलिसकर्मी सचिन वाजे ही था और उसने PPE किट नहीं बल्‍कि कुर्ता-पायजमा पहना था।

वाजे ने कार्रवाई एजेंसी की आंखों में धूल झोंकने के लिए ऐसा किया था। NIA के सूत्रों से पता चला है कि सचिन वाजे ने उस दिन PPE किट नहीं पहनी थी। NIA को कार्रवाई में पता चला कि वो सफेद कुर्ता था। इस वीडियो को पाने के उपरांत NIA ने उसे बड़ी बारीकी से देखा और फिर उन्हें पता चला कि वो PPE किट नहीं बल्कि वाजे ने कुर्ता-पायजामा पहना था। वाजे ने उस दिन सफेद और ढीला फूल स्लीव वाला कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था ताकि दूर से CCEV की आंखों में भी धूल झोकने की बात सामने आई।

जिसके साथ ही वाजे ने बड़े वाले रुमाल से अपना सर ढक लिया था, जिससे कोई CCEV देखने के उपरांत किसी तरह का अंदाजा ना लगा पाए। वाजे ने चहरा छुपाने के लिए मुंह पर बाकायदा बड़ा वाला मास्क पहना था ताकि सिर्फ आंख के अतिरिक्त पूरा चहरा ढंका रहे। वाजे को पता था कि अगर वो PPE किट में बाहर निकलेगा तो किसी की भी नज़रों में आ जाएगा। जिसकी वजह से सचिन वाजे ने ढीला ढाला कुर्ता, पायजामा, रुमाल और बड़ा वाला मास्क का उपयोग कर अपनी पहचान छुपाने का पूरा प्रयास किया था।

विक्रोली पुलिस स्टेशन पर भी गिरेगी गाज: मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को कहा कि विक्रोली पुलिस स्टेशन ने जो मनसुख की स्कॉर्पियों चोरी गाड़ी का केस दर्ज किया था, उस मामले में पुलिस ने कुछ गड़बड़ की थी। पुलिस ने बिना गाड़ी के मालिक (यानी कि पेपर पर मालिक) के ही गाड़ी चोरी की FIR रजिस्टर कर ली थी। सीनियर ऑफिसर्स को शक है कि किसी ने उन्हें फोन कर नियमो का उलंघन कर FIR रजिस्टर करने की बात कही थी.  इस केस में इंटरनल इंक्वायरी के आदेश दिए गए हैं। अगर इस मामले में कोई अधिकारी दोषी पाया जाता है तो उसपर नियामों के अंतर्गत कानूनी जांच की जाएगी।

केरल में अब तक 1.6 मिलियन लोगों को लग चुकी है वैक्सीन: सीएम पिनाराई विजयन

28 वर्ष के युवक के प्यार में पड़ी माँ के भूत बच्ची ने इस तरह उतारे

सड़क बनवा रहे मुंशी समेत दो का लोगों का हुआ अपहरण, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -