Video: छोटी सी बात पर बेटे ने माँ को मारा थप्पड़, हुई मौत
Video: छोटी सी बात पर बेटे ने माँ को मारा थप्पड़, हुई मौत
Share:

नई दिल्ली: माँ की जगह हम सभी के जीवन में कोई नहीं ले सकता, इस बात को हम बहुत अच्छे से जानते हैं। वैसे हम सभी आज के दौर में कई ऐसी खबरें सुनते हैं जो दिल को झकझोर देती है। ऐसी ही एक खबर आई है दिल्ली से। जी दरअसल यहाँ एक कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को इतनी तेज थप्पड़ मारा कि उसकी मौत हो गई। इस घटना को बीते सोमवार की बताया जा रहा है। बीते सोमवार को यहाँ दोपहर 12 बजे पुलिस की पीसीआर को बिंदापुर इलाके से झगड़े की सूचना मिली। सूचना मिलने के तुरंत बाद बिंदापुर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस को कॉल करने वाली 38 साल की महिला ने बताया कि 'ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली महिला अवतार कौर से पार्किंग को लेकर कहासुनी हुई थी, लेकिन बाद में हमने मामले को सुलझा लिया।'

महिला ने यह भी बताया कि, 'इसके आगे मामला नहीं बढ़ा।' महिला की बात को सुनते ही पुलिस टीम मौके से वापस लौट गई, लेकिन पुलिस के वापस लौटने के बाद कुछ ऐसा हुआ कि देखने वालों के होश उड़ गए। जी दरअसल पुलिस के लौटने के बाद ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली बुजुर्ग महिला से फिर उस महिला और उसके पति का विवाद हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला अवतार कौर ऊपरी मंजिल पर रहने वाले शख्स की मां थी। पार्किंग को लेकर बुजुर्ग महिला का अपने बेटे रणबीर और बहू से ही विवाद हो रहा था।

इस दौरान तीनों के बीच बहस होने लगी। इसी बहस के बीच में बेटे रणबीर ने अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ मार दिया। जैसे ही थप्पड़ लगा वैसे ही बुजुर्ग मां जमीन पर गिर गईं और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दिल्ली पुलिस ने इस मामले के बारे में जानने के बाद आरोपी बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कार में हुआ लड़की के साथ दुष्कर्म, बचाने गए चाचा तो...

28 वर्ष के युवक के प्यार में पड़ी माँ के भूत बच्ची ने इस तरह उतारे

असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -