MANOJ BAJPAYEE ने किया अपनी अगली फिल्म की रिलीज का खास एलान
MANOJ BAJPAYEE ने किया अपनी अगली फिल्म की रिलीज का खास एलान
Share:

इंडिया के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने मनोज बाजपेयी अभिनीत अपनी अगली डायरेक्ट-टू-डिजिटल ओरिजनल मूवी 'बंदा' का एलान कर दिया गया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित ‘बंदा’, विनोद भानुशाली के भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, ज़ी स्टूडियोज और सुपर्ण एस वर्मा द्वारा समर्थित एक पावर-पैक कोर्टरूम ड्रामा मूवी है, जो अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित और दीपक किंगरानी द्वारा लिखित है। ‘बंदा’ डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ होने वाली है।

‘साइलेंस...कैन यू हियर इट’ की सफलता के उपरांत यह पद्म श्री और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्तकर्ता, मनोज बाजपेयी का ZEE5 के साथ तीसरा OTT ओरिजनल सहयोग है। ‘बंदा’ में, वह एक प्रसिद्ध वकील का रोल प्ले करने में लगे हुए है, जो सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के विरुद्ध अकेले ही लड़ता है।
 
मनोज बाजपेयी ने इस बारें में बोला है कि, “बंदा के लिए ZEE5 के साथ अपने तीसरे सहयोग का एलान करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। साइलेंस के साथ हमारी सफल साझेदारी के उपरांत... क्या आप इसे सुन सकते हैं? और डायल 100, अब हम एक आकर्षक कहानी को जीवन में लेकर आ रहे है जो सभी का ध्यान आकर्षित करने के योग्य है, और मैं इस अविश्वसनीय साहसिक कार्य में आपके साथ शामिल होने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता! मैं बंदा की एक और झलक पेश करने के लिए उत्साहित हूं, जिसका प्रीमियर जल्द ही ZEE5 पर होने जा रहा है।”

एक बार फिर बॉयफ्रेंड और बेटे संग नजर आई रिहाना

बिना पैसे दिए प्रियंका चोपड़ा को मिला ब्लू टिक! जानिए क्या बोली एक्ट्रेस?

कंगना रनौत ने लगाई इंटरनेट पर आग, अदा देख फैंस हुए बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -