कंगना रनौत ने लगाई इंटरनेट पर आग, अदा देख फैंस हुए बेकाबू
कंगना रनौत ने लगाई इंटरनेट पर आग, अदा देख फैंस हुए बेकाबू
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत कभी बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसती दिखाई देती हैं तो कभी अपनी फोटोज-वीडियोज साझा करती हैं। ऐसे में अब कंगना रनौत ने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिस में वो कहर ढा रही हैं। प्रशंसक भी इन तस्वीरों पर तेजी से प्रतिक्रिया कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने अपनी तीन फोटोज साझा की हैं, जिन में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन फोटोज में कंगना सुंदरता से पोज दे रही हैं तथा कैप्शन में लिखा, 'निकलना ख़ुल्द से आदम का सुनते आए हैं मगर बहुत बे-आबरू हो कर तिरे कूचे से हम निकले...। मोहब्बत में नहीं है फ़र्क़ जीने और मरने का..., उसी को देख कर जीते हैं जिस जालिम पे दम निकले।' बता दें कि ये मिर्जा गालिब की शायरी है।

सोशल मीडिया यूजर्स कंगना की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहे हैं तथा सोशल मीडिया यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ट्विटर शख्स ने लिखा- 'एक वो चांद है, एक ये चांदनी।' एक दूसरे ने लिखा, 'ईद की मुबारकबाद है या इश्क हो गया है?' वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल भी करने का प्रयास किया तथा एक ने लिखा, 'हरा दुपट्टा, बिंदी नहीं है और गालिब की शायरी.. ऐसे कैसे बनेगा हिंदू राष्ट्र?'। एक दूसरे ने लिखा, 'मैं आपको कट्टर हिंदू शेरनी समझता था।' आपको बता दें कि कंगना रनौत की अंतिम रिलीज फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई थी। वहीं कंगना रनौत जल्दी ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। जिस में वो स्वयं इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं। इसके साथ ही कंगना के खाते में फिल्म तेजस, सीता तेजू एवं चंद्रमुखी 2 सम्मिलित हैं।

शाहरुख खान के मन्नत के बाहर मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठी चार्ज!

'मन्नत' के आगे उमड़ा लोगों का हुजूम, शाहरुख़ खान की झलक पाते ही हुए दीवाने

VIDEO! आलिया भट्ट की चप्पल उठाकर रणबीर कपूर ने रख दी मंदिर के सामने, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -