एक बार फिर  बॉयफ्रेंड और बेटे संग नजर आई रिहाना
एक बार फिर बॉयफ्रेंड और बेटे संग नजर आई रिहाना
Share:

पॉप स्टार रिहाना इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। इससे पहले उन्हें सिटी में खूब स्पॉट भी किया जा चुकी है। इसी दौरान बीते शुक्रवार रिहाना को बेटे के साथ पेरिस में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि 35 की रिहाना लाइट पर्पल कलर के क्रॉप टॉप के साथ डेनिम पैंट में दिखाई दे रही है। इस लुक को उन्होंने ओपन जैकेट के साथ टीम-अप कर रखा है। खुली जैकेट में वह अपने बड़े से बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।

वहीं इस बीच वह अपनी गोद में बेटे को लिए दिखाई दे रही है और हाथ में पर्स भी कैरी किया है। बेटे को गोद में लिए रिहाना कैमरे के साथ जबरदस्त पोज भी देती हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि रिहाना और A$AP Rocky ने साल 2020 में एक दूजे को डेट करना शुरू भी कर दिया था। सिंगर ने मई 2022 में रॉकी के बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब जल्द ही कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाला है ।

साथियान ने शरत को हराकर अपने नाम किया PSPB का शानदार खिताब

श्रीशंकर और प्रियंका के विदेश में प्रशिक्षण को मंत्रालय से मिली गई मंजूरी

शेटी जुल्दी इंटरनेशनल रैपिड शतरंज में भारत के अर्जुन ने अपने नाम की बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -