मनोज वाजपेयी को पसंद नहीं आई सुहाना खान की फिल्म ‘द आर्चीज’, एक्टर की बेटी ने दिया ये जवाब
मनोज वाजपेयी को पसंद नहीं आई सुहाना खान की फिल्म ‘द आर्चीज’, एक्टर की बेटी ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक फैमिली मैन भी हैं। एक इंटरव्यू के चलते मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि हाल ही में उन्होंने 11 वर्षीय बेटी अवा के साथ जोया अख्तर की नई फिल्म ‘द आर्चीज़’ देखी। हालाँकि, कुछ ही देर में पापा-बेटी का ये मज़ेदार मूवी सेशन नोक-झोंक में बदल गया तथा इसका कारण भी शाहरुख की लाडली की ये फिल्म ही रही।

इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पेशे की मसरूफियत के कारण वो अक्सर परिवार को समय नहीं दे पाते हैं। इस पर अवा उनकी अच्छी क्लास लगाती है। बेटी की इसी डाँट की डोज पर उन्होंने उसके साथ समय गुजारने के बारे में सोचा। इस के चलते अवा ‘द आर्चीज़’ फिल्म देख रही थी। मनोज बाजपेयी ने कहा, “मेरी बेटी एक फिल्म देख रही थी, ‘द आर्चीज़’। ज्यादा बच्चे तो आजकल अँग्रेजी बोलते हैं। मैं उसको डाँट रहा था कि तुम हिंदी बोला करो। तब तक मैं 45 मिनट तक ये फिल्म देख चुका था। ये फिल्म मेरे बड़े होने का हिस्सा नहीं है। मेरे बचपन का हिस्सा ‘मोटू-पतलू’, ‘राम बलराम’ हैं। हमारे समय में ये सब कुछ हुआ करते थे। मैंने आर्चीज़ का सिर्फ एक कॉमिक पढ़ा होगा, मुझे बेट्टी, वेरोनिका याद होगा, जो उसने (अवा) नहीं पढ़ी हैं।”

आगे उन्होंने कहा, “किसी भी समय में मुझे आर्चीज़ देखने का मन नहीं था। मैं अपनी बेटी के कारण इसे देख रहा था। मैंने कहा कि देखो इसके किरदार हिंदी में बोल रहे हैं। तुमको भी इनकी तरह हिंदी बोलनी पड़ेगी।” हालाँकि, मनोज इस अवसर का इस्तेमाल अवा को हिंदी भाषा बोलने की अहमियत सिखाने के लिए कर रहे थे, मगर उनका बेटी को ये नसीहत देना उन पर भारी पड़ गया। बाजपेयी ने खुलासा किया कि इस पर उनकी बेटी पलट कर उन्हें डाँटने लगी। इसके बदले अवा ने उनकी ये कहकर क्लास लगा दी कि वो परिवार के साथ पर्याप्त समय नहीं गुजारते। अवा ने उन्हें जवाब दिया, “आपकी परेशानी क्या है पापा? प्लीज मुझे मूवी देखने दीजिए।” इस पर मनोज बाजपेयी ने यह कहकर चुटकी ली कि जब भी वह अपनी बेटी को डाँटने का प्रयास करते हैं तो उनकी बेटी भी उन्हें डाँट देती है।

आगे उन्होंने कहा, “आर्चीज मेरे मेंटल सेटअप का कभी नहीं रहा, मगर अब मैं आर्ची कॉमिक्स पढ़ना चाहता हूँ पहले तो।” बता दें कि ‘द आर्चीज़’ मशहूर आर्ची कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण है। यह फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इसका डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म को टाइगर बेबी प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे स्टार किड्स हैं।

‘और ये निभाएंगे 'श्री राम' का रोल!', रणबीर कपूर ने शराब के साथ लगाया ‘जय माता दी’ का जयकारा, दर्ज हुई शिकायत

सुहाना खान से लेकर निसा देवगन तक... ओरी ने खोले इन स्टारकिड्स के सीक्रेट्स

इस एक कारण के चलते शादी नहीं करना चाहते सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -