सुहाना खान से लेकर निसा देवगन तक... ओरी ने खोले इन स्टारकिड्स के सीक्रेट्स
सुहाना खान से लेकर निसा देवगन तक... ओरी ने खोले इन स्टारकिड्स के सीक्रेट्स
Share:

स्टारकिड्स के बेस्टी ओरी यानी ओरहान अवात्रामणि स्टार बन गए हैं। वो क्या करते हैं, क्यों इतने मशहूर हैं एक समय पर ये नेशनल टॉपिक बना हुआ था। स्टार्स के बीच रहने वाले ओरी ने दोस्तों की रियल लाइफ को रिवील किया है। Reddit पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में ओरी ने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के रहस्य खोले।

ओरी स्टारकिड जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, निसा देवगन, सुहाना खान के दोस्त हैं। आए दिन उनके साथ ओरी की फोटोज वायरल होती हैं। ओरी से निसा संग दोस्ती को रेट करने के लिए बोला गया। उन्होंने जवाब में लिखा- 11/10। कई सारे लोग निसा को गलत समझते हैं। तथा नतीजे पर पहुंच जाते हैं। क्योंकि निसा प्राइवेट पर्सन है तथा उनका पब्लिक इंस्टा भी नहीं है। इसलिए स्वयं से जुड़ी अफवाहों या गलत खबरों का वो जवाब नहीं दे पातीं। ये बहुत निराशाजनक है।

ओरी ने जाह्नवी कपूर को थेरेपिस्ट कहा। उनके अनुसार, अपनी जिंदगी के बुरे फेज से वो जाह्नवी की बदौलत बाहर निकल पाए थे। उन्होंने बताया कि जाह्नवी उनके साथ घंटों बैठकर बातें करती हैं। ओरी ने कहा- 3 साल पहले मैं लाइफ के लो पॉइंट पर था। जाह्नवी ने मुझे महीनों, हफ्तों तक फोन पर बेबी सिट किया। ओरी से सुहाना खान के बारे में भी सवाल पूछा गया, क्या वो द आर्चीज को लेकर लोगों के नकारात्मक रिएक्शन को जानती हैं? जवाब में ओरी ने कहा- बॉलीवुड में कोई भी बबल में नहीं रहता। ना ही कोई बेवकूफ है। वो बहुत स्मार्ट लोग हैं तथा रियलिटी से जुड़े रहते हैं।

1 महीने बाद रुबीना दिलैक ने दिखाई अपनी जुड़वा बेट‍ियों की झलक, रखे ये खूबसूरत नाम

'मैं यहाँ हूँ और तू अभिषेक के साथ...', ईशा की हरकतों से परेशान हुए समर्थ, किया ब्रेकअप

'मन्नारा की जबान देख लो और प्रियंका चोपड़ा को सुन लो...', अनुराग ने लगाई एक्ट्रेस को लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -