मन्नारा-मुनव्वर ने दूर किए गिले शिकवे, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
मन्नारा-मुनव्वर ने दूर किए गिले शिकवे, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद से प्रशंसक मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा की मुलाकात के इंतजार में बैठे थे। फाइनली उनकी ये मुराद पूरी हुई। पिछली रात अभिषेक कुमार ने बिग बॉस की रीयूनियन पार्टी रखी थी। यहां मनारा एवं मुनव्वर आपस में मिले। सोशल मीडिया पर मुनव्वर एवं मनारा की मुलाकात का वीडियो छाया हुआ है। दोनों को देखकर लगा वो पुराने गिले शिकवे भुला चुके हैं। वीडियो में दोनों सबसे पहले एक दूसरे से गले मिले। इसके बाद आपस में बात की, पैप्स को हंसते हुए पोज दिए।

वही रेड ऑउटफिट में मनारा सुपर स्टनिंग लगीं। दोनों की केमिस्ट्री दमदार नजर आई। प्रशंसकों को उनकी ट्यूनिंग बहुत पसंद आई है। उपयोगकर्ताओं का कहना है दोनों की ये दोस्ती यूं ही बरकरार रहे। किसी ने ये तक लिखा कि मुनव्वर-मनारा को शादी कर लेनी चाहिए। मनारा का अभिषेक कुमार संग म्यूजिक वीडियो आने वाला है। प्रशंसकों की डिमांड है मुनव्वर और मनारा भी एक म्यूजिक वीडियो करें।

वही इस पर एक शख्स ने लिखा- पता नहीं कुछ तो है इनकी केमिस्ट्री में। साथ में दोनों अच्छे दिखते हैं। दूसरे शख्स ने लिखा- मोस्ट अवेटेड रीयूनियन। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। मुनव्वर और मनारा की बिग बॉस हाउस में शुरुआत में अच्छी बॉन्डिंग थी, मगर बाद में उनके रिश्ते में खटास आ गई थी। 

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -