डायरेक्टर के खुलेआम किस करने पर मनारा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात
डायरेक्टर के खुलेआम किस करने पर मनारा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग-बॉस के 17वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस शो में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मनारा चोपड़ा जो कि बीते दिनों किस विवाद के कारण खूब सुर्खियों में रहीं। अब उनकी बिग-बॉस में एंट्री हो चुकी है। बिग-बॉस 17 में मनारा चोपड़ा की धांसू एंट्री हुई है। मनारा चोपड़ा ने पुष्पा के गाने सामी सामी पर शानदार परफॉर्मेंस दी। इस के चलते मनारा चोपड़ा ने डायरेक्टर के किस विवाद पर चुप्पी तोड़ी। मनारा चोपड़ा ने बताया कि वह किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर के साथ गई थीं। मगर उन्हें इसका अंदाजा नहीं था कि वह अचानक किस कर देंगे।

मनारा चोपड़ा ने डायरेक्टर के किस करने का कारण बताते हुए कहा कि, 'डायरेक्टर ने मुझे बेटी की भांति प्यार किया। इसी वजह से अपना दुलार दिखाते हुए मुझे किस किया। बाकी जैसा वीडियो और मीडिया ने इसे पेश करने का प्रयास किया वैसा कुछ भी नहीं था।' इसके अतिरिक्त मनारा ने सलमान खान से भी शिकायत की। मनारा चोपड़ा ने सलमान खान को याद दिलाया कि उन्होंने अभिनेता के साथ एक ऐड के लिए काम किया था जिसमें उन्हें कम स्क्रीन स्पेस दिया गया। इसके कारण वह आज भी काफी नाराज हैं। इस पर सलमान खान ने उनके साथ लाल दुप्ट्टा पर शानदार डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, पिछले दिनों मनारा चोपड़ा का एक वीडियो जमकर ख़बरों में रहा। वह एक फिल्म प्रमोशन के चलते डायरेक्टर ए एस रवि कुमार चौधरी के साथ पहुंची। इस के चलते मनारा चोपड़ा ने पैपराजी को पोज दिया तो डायरेक्टर ने अचानक किस कर दिया। इसके बाद से डायरेक्टर निरंतर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। लोगों ने उन पर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था।

सलमान खान के सामने ही पति को मारने लगी ये हसीना, वीडियो देख दंग रह गए लोग

बिग बॉस 17 में आते ही मुनव्वर फारुकी ने खोली मेकर्स की पोल, एमसी स्टैन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

अर्चना गौतम ने किया अभिषेक कुमार को एक्सपोज, किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -