पिंजरे से उड़ गया मनीष का तोता, तलाशने में जुटी पुलिस
पिंजरे से उड़ गया मनीष का तोता, तलाशने में जुटी पुलिस
Share:

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में रहने वाले मनीष नाम के शख्स का तोता पिंजरे से उड़ गया। जिसे तलाशने में सहायता के लिए मनीष पुलिस के पास पहुंच गए। थाने में दी शिकायत में उन्होंने पुलिस से मांग की है कि किसी भी प्रकार उनके तोते को तलाशा जाए। इस घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है।

दरअसल, जगदलपुर में रहने वाले मनीष ठक्कर ने टीआई एमन साहू को शिकायती पत्र दिया है। उन्होंने लिखा है कि उनका तोता दगाबाजी कर कहीं उड़ गया है, उसे तलाश कर लाया जाए। मनीष ने पुलिस को कहा कि बृहस्पतिवार प्रातः उसने देखा कि पिंजरा खुला हुआ है तथा उसका तोता वहां से गायब है। आस पड़ोस में उसने तोते को तलाशा लेकिन वह कहीं नहीं मिला। जिसके चलते उसे थाने में रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी है। 

मनीष ने पुलिस को बताया कि पूरे परिवार ने तोते को बड़े लाड़ प्यार से पाला था। घर का प्रत्येक सदस्य तोते की अच्छी प्रकार से देखभाल करता था तथा तोता भी सभी से अच्छी तरह से घुल मिल गया था। तत्पश्चात, वह कैसे उड़ सकता है। उन्होंने बोला कि हो सकता है यह किसी का षड्यंत्र हो। इस लिए हम सब चाहते हैं कि तोते को तलाशा जाए। जिसमें पुलिस उनकी सहायता करे। वहीं इस मामले पर एसएचओ एमन साहू ने बताया कि आवेदन मिला है उस पर कार्रवाई की जा रही है, तोते को खोजने का प्रयास आरम्भ कर दिया है।

पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा की शारीरिक दक्षता के दौरान हुई युवकों की मौत पर हुआ हैरतंअगेज खुलासा

पीएम मोदी ने नागरिकों को 29 मई को 'मन की बात' के लिए इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित किया

बुजुर्गों को भारी पड़ा चारधाम यात्रा करना, अब तक 28 तीर्थयात्रियों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -