पीएम मोदी ने नागरिकों को 29 मई को 'मन की बात' के लिए इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित किया
पीएम मोदी ने नागरिकों को 29 मई को 'मन की बात' के लिए इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित किया
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकों से  अपने मासिक रेडियो शो मन की बात में योगदान देने का आह्वान किया है, जो 29 मई को प्रसारित होगा।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ''मैं आप सभी को इस महीने के #MannKiBaat में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं, जो 29 तारीख को आयोजित किया जाएगा। मैं बेसब्री से नमो ऐप और MyGov पर आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं। आप 1800-11-7800 डायल करके भी एक संदेश छोड़ सकते हैं. ' प्रधानमंत्री ने माईगोव को एक लिंक भी दिया, जहां लोग 29 मई को अगले 'मन की बात' के लिए सुझाव दे सकते हैं. 

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी उन विषयों और मुद्दों पर चर्चा करने के लिए उत्सुक हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। प्रधानमंत्री आपसे 'मन की बात' की 89वीं कड़ी के लिए विषयों के लिए सुझाव प्रस्तुत करने के लिए कहते हैं। 

इसने लोगों को इस 'ओपन फोरम' में अपनी राय व्यक्त करने या टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर कॉल करने और हिंदी या अंग्रेजी में प्रधानमंत्री के लिए एक संदेश छोड़ने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

"रिकॉर्ड किए गए कुछ संदेशों को प्रसारित किया जा सकता है। आप 1922 को एक मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और फिर एसएमएस में लिंक पर क्लिक करके अपनी सिफारिशों को सीधे प्रधानमंत्री को भेज सकते हैं।

बुजुर्गों को भारी पड़ा चारधाम यात्रा करना, अब तक 28 तीर्थयात्रियों की गई जान

रायपुर एयरपोर्ट पर खतरनाक हादसा, 2 पायलटों की हुई मौत, CM ने जताया दुःख

UP में होगी पंचायत सहायक के पदों पर बंपर भर्ती, यहां जानिए पूरा विवरण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -