संजय लीला भंसाली संग धमाल मचाने 25 साल बाद आ रही ये अदाकारा
संजय लीला भंसाली संग धमाल मचाने 25 साल बाद आ रही ये अदाकारा
Share:

अभिनेत्री मनीषा कोईराला को आप सभी ने काफी लंबे समय से फिल्मों में नहीं देखा होगा। वह काफी लंबे समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं लेकिन इन दिनों उनकी वापसी की चर्चा है। जी दरअसल एक वेब सीरीज को लेकर उनका नाम सामने आ रहा है। खबरें हैं वह जल्द वापसी के लिए तैयार हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं निर्देशक संजय लीला भंसाली की अपकमिंग शानदार वेब सीरीज हीरा मंडी के बारे में। इसके लिए मनीषा कोईराला को अप्रोच किया गया है।

आप सभी को बता दें कि इस सीरीज को लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं और इस सीरीज को लेकर काम काफी समय से चल रहा है। ऐसे में अब खबर मिली है कि इसमें मनीषा अपना दम दिखाने वाली हैं। वैसे यह एक शानदार वेब सीरीज होने वाली है और ऐसा कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली एक दमदार सीरीज के लिए आगे आए हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माने तो इस वक्त संजय लीला भंसाली लगातार इस वेब सीरीज के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मनीषा कोईराला ने इस सीरीज के लिए हां कह दिया है और वो 25 साल के बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगी। आपको बता दें कि इसके पहले वह फिल्म खामोशी में संजय लीला भंसाली के साथ नजर आईं थीं।

इस समय खबरें हैं कि हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा को इस सीरीज के लिए पहले साइन किया जा चुका है। वैसे इस सीरीज की कहानी की बात करें तो ये काफी अलग साबित होगी जो कि आज़ादी से पहले के भारत में लाहौर के एक जिले हीरामंडी की छिपी हुई सांस्कृतिक वास्तविकता, दरबारियों की कहानियों का पता लगाएगी।

फिर सोनू सूद ने बढ़ाए मदद के हाथ, नया ट्वीट वायरल

सालों बाद क्लीन शेव लुक में नजर आया ये अभिनेता, उड़े लोगों के होश

गोद ली हुई बेटी निशा के चलते ट्रोल हुईं सनी, पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -