फिर सोनू सूद ने बढ़ाए मदद के हाथ, नया ट्वीट वायरल

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। वहीं उसके बाद दूसरी लहर के दौरान सोनू ने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बेड इंतजाम किया था। अब जब तीसरी लहर आ गई है तो भी सोनू आगे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि 'कोरोना केसेस कितने भी क्यों ना बढ़ जाएं ईश्वर ना करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।' इन सभी के अब लोगों ने सोनू से मदद की गुहार लगानी शुरू कर दी है और एक्टर उन लोगों की मदद के लिए आगे भी खड़े हो गए हैं।

जी दरअसल हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर दो बच्चों की पढ़ाई करते हुए तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उसने कैप्शन में लिखा है- 'सोनू सूद भाई जी आप किसी भगवान से कम नहीं है। भगवान के अलावा अगर हम किसी पर विश्वास कर सकते हैं तो आप पर। आप ही सबके सुख दुख के साथी हैं। ये बच्चें आगे पढ़ना चाहते है, आर्थिक स्थिति की वजह से इनके पिताजी स्कूल फीस भरने में सक्षम नहीं है, आपसे अनुरोध है कि इनकी भी मदद कर दीजिए।'

इस पर जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- 'पिताजी से बोलिए बच्चों का बस्तर बांधिए।' इसी के साथ बच्चों के अलावा अन्य लोगों के ट्वीट भी सामने आए हैं, जिनकी सोनू सूद ने मदद की है। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। हालाँकि आपको बता दें कि 'पृथ्वीराज' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। जी दरअसल गुर्जर समाज द्वारा फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

सालों बाद क्लीन शेव लुक में नजर आया ये अभिनेता, उड़े लोगों के होश

गोद ली हुई बेटी निशा के चलते ट्रोल हुईं सनी, पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, इस एक्टर के साथ वायरल हो रही तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -