सालों बाद क्लीन शेव लुक में नजर आया ये अभिनेता, उड़े लोगों के होश
सालों बाद क्लीन शेव लुक में नजर आया ये अभिनेता, उड़े लोगों के होश
Share:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक बेहतरीन बॉलीवुड अभिनेता है। उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। वैसे शाहिद बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश और हैंडसम एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। इन दिनों शाहिद अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल उनकी फिल्म जर्सी हाल ही में टल गई है जिसकी वजह से उनका सारा प्लान लगभग बदल चुका है। अब आजकल शाहिद अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रहे हैं। इन सभी के बीच हाल ही में शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शाहिद का जो लुक है वह काफी लंबे समय के बाद नजर आ रहा है।

जी दरअसल शाहिद क्लीन शेव्ड लुक में नजर आ रहे हैं। इस समय उनकी इस तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। वहीं शहीद के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने इस पर मजेदार कमेंट किया है। जी दरअसल शाहिद कपूर ने आज यानि शुक्रवार की सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम से अपनी क्लीन शेव्ड तस्वीर शेयर करके फैंस को सरप्राइज कर दिया है। इस दौरान उनके फैंस उनके इस लुक पर मिली जुली प्रतिक्रिया देते नजर आए और इसी के साथ ही उनके दोस्त और घरवाले भी इस पर मजे लेते दिखे।

शाहिद की इस तस्वीर पर ईशान ने लिखा, 'वैम्पायर डायरीज।' अब ईशान के इस कमेंट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे शाहिद और उनके भाई ईशान में बहुत दोस्ताना रिश्ता है और दोनों एक दूसरे के मजे लेते रहते हैं। आप देख सकते हैं शाहिद कपूर ने सुबह-सुबह जो तस्वीर शेयर की है उसमें शाहिद बिना दाढ़ी के नजर आ रहे हैं। बीते 5-6 सालों से फिल्मों के अलावा पब्लिक में शाहिद पूरी तरह क्लीन शेव्ड नजर नहीं आए थे। ऐसे में इस बार उन्हें देख फैंस हैरान है। कई लोग उनके इस लुक की तारीफें कर रहे हैं।

गोद ली हुई बेटी निशा के चलते ट्रोल हुईं सनी, पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, इस एक्टर के साथ वायरल हो रही तस्वीर

इरफान खान के जन्मदिन पर पत्नी को आई याद, कहा- 'वह बेहोश थे लेकिन आंसू बह रहे थे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -