गोद ली हुई बेटी निशा के चलते ट्रोल हुईं सनी, पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब
गोद ली हुई बेटी निशा के चलते ट्रोल हुईं सनी, पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इस समय 3 बच्चों की मां हैं। आप सभी को बता दें कि सनी के दो बेटे अशीर और नोह है जिनका जन्म साल 2018 में सरोगेसी के जरिए हुआ थी। इसी के साथ सनी की एक बेटी निशा है जिसे सनी ने बेटों के जन्म के एक साल पहले गोद लिया था। आप सभी देखते होंगे कि सनी और डेनियल दोनों ही अपने बच्चों पर जान छिड़कते हैं। जी हाँ और अक्सर इस कपल को अपने बच्चों के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है। हालाँकि कुछ दिन पहले भी ऐसा ही हुआ लेकिन उस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। उस वीडियो में सनी लियोनी ने अपने बेटे अशर और नोआ का हाथ पकड़ा था, जबकि बेटी निशा खुद ही सीढ़ियों से उतर रही थीं।

उस दौरान सनी ने बेटी का हाथ नहीं पकड़ा था। यह देखकर यूजर्स ने सनी को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ यूजर्स ने कहा कि 'सनी ने निशा को सिर्फ पब्लिसिटी के लिए गोद लिया।' वहीं कुछ ने कहा कि 'वह जब बाहर निकलती हैं तो दोनों बेटों का तो हाथ थाम लेती हैं, पर बेटी का नहीं।' अब सनी लियोनी के ट्रोल होने पर उनके पति डेनियल ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। जी दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक डेनियल ने पत्नी को बचाते हुए कहा- 'यह सब बकवास है। मैं इस बारे में बात भी नहीं करना चाहता। मुझे इसकी जरा भी परवाह नहीं कि लोग क्या सोचते हैं। मेरे बेटे 3 साल के हैं और दोनों जंगलियों की तरह इधर-उधर भागते हैं। जबकि मेरी बेटी 6 साल की है और वह जानती है कि कैसे चलना है।'

इसी के साथ डेनियल ने उन लोगों को भी जमकर लताड़ लगाई जिनका कहना था कि सनी, बेटी निशा के साथ सही से बर्ताव नहीं करती हैं। डेनियल का कहना है- 'बेटी निशा उनके घर की राजकुमारी हैं और बहुत ही बकवास है कि लोगों की ऐसी सोच है।' आप सभी को बता दें कि सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने निशा को लातूर (महाराष्ट्र) के एक अनाथालय से गोद लिया था। वहीं उस समय निशा सिर्फ 21 महीनों की थीं और निशा को गोद लेने के बाद अगले साल ही सनी और डेनियन सरोगेसी के जरिए 2 बेटों के पैरंट्स बन गए थे।

इरफान खान के जन्मदिन पर पत्नी को आई याद, कहा- 'वह बेहोश थे लेकिन आंसू बह रहे थे'

बिपाशा बसु ने जन्मदिन पर की थी खास प्लानिंग, सब हो गया खराब

सोशल मीडिया पर छाये जुबिन नौटियाल, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -