मैं चाहता हूँ केजरीवाल देश के पीएम बनें- मनीष सिसोदिया
मैं चाहता हूँ केजरीवाल देश के पीएम बनें- मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक निजी न्यूज़ चैनल को साक्षात्कार देते हुए कहा कि हम शिक्षा व्यवस्था पर काम कर रहे हैं, हमें हर बच्चे को अच्छी शिक्षा देनी है. पुरानी शिक्षा व्यवस्था में 5 फीसदी को अच्छी शिक्षा मिलती थी, बाकी 95 फीसदी का कोई खयाल नहीं था. अच्छी शिक्षा हर बच्चे को मिलनी चाहिए, सिर्फ कुछ लोगों को नहीं, हमें सभी स्कूलों को ठीक करना है.

पेप्सिको से इंद्रा नूई देंगी इस्तीफा, जानिए कौन होगा नया सीईओ

अरविन्द केजरीवाल के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि केजरीवाल देश के पीएम बनें. उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल देश के पीएम बनने के लिए सर्वाधिक उचित पात्र है. पार्टी का साथ छोड़कर जा रहे नेताओं के सवाल पर सिसोदिया ने कहा, हम देश के लिए लड़ रहे हैं. इस लड़ाई में जिसका जितना साथ मिल जाए उसका उतना धन्यवाद. पार्टी में लोगों की इच्छाएं होती हैं, राजनीतिक लोगों में लालसा होने में दिक्कत क्या है.

अलवर : बेकाबू भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

सड़क पर आंदोलन से जन्मी आम आदमी पार्टी के रुख बदलाव के सवाल पर सिसोदिया ने कहा, अंदोलन एसी में भी हो सकता है, मकसद जनता की आवाज़ उठाना है. आंदोलन से दूरी ठीक नहीं, जनता के मुद्दे हर जगह उठाये जा सकते हैं. साथ ही मनीष सिसोदिया ने ईवीएम मे हो रही गड़बड़ी पर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि देश में बैलेट पेपर से ही मतदान होना चाहिए. 

खबरें और भी:-

BREAKING: सुकमा क्षेत्र में पुलिस स्टेशन में बम ब्लास्ट

एससी—एसटी एक्ट से दलितों को मिलेगा न्याय : मायावती

राज्यसभा उपसभापति चुनाव: बीजेपी में दो फाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -