मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुईं भर्ती, क्या शराब घोटाले में मिलेगी जमानत ?
मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुईं भर्ती, क्या शराब घोटाले में मिलेगी जमानत ?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबियत ख़राब हो गई है। उन्हें अपोलो अस्पताल के न्यूरोलॉजी विभाग में एडमिट करा दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि अभी उनके टेस्ट्स चल रहे हैं। जल्द इस बारे में अपडेट जारी कर दिया जाएगा। बता दें कि, दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले में जेल में कैद आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया लगातार अपनी पत्नी के खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर जमानत मांगते रहे हैं, लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिल रही है। उनके मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट यहाँ तक कह चुकी है कि, सारे सबूत आपके खिलाफ हैं, इसे देखकर यही लगता है कि, आप (सिसोदिया) ही इस मामले के मास्टरमाइंड हैं, आप बाहर जाकर सबूतों और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं, इसलिए आपको जमानत नहीं दी जा सकती।   

अभी पिछले हफ्ते ही मनीष सिसोदिया ने दिल्ली उच्च न्यायालय से जमानत की गुहार लगाई थी। सिसोदिया ने दावा किया था कि केंद्रीय जांच एजेंसियों को कथित अपराध की आय के लेन देन (मनी ट्रेल) का कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में उनको भी बाकी आरोपितों की तरह ही जमानत दी जाए। उनके वकील ने कोर्ट में दी गई अपनी दलीलों में कहा था कि मौजूदा समय में सिसोदिया मामले के गवाहों को प्रभावित करने या सबूतों से छेड़छाड़ करने की स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में उनको जमानत मिलनी चाहिए। 

सिसोदिया की तरफ से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता दयान कृष्णन ने दिल्ली उच्च न्यायालय में अपनी दलीलें रखी थी। वकील दयान कृष्णन ने दिल्ली हाईकोर्ट में लोअर कोर्ट के जमानत से इनकार करने के आदेश को चुनौती देते हुए कहा कि निचली अदालत ने सिसोदिया की पत्नी की चिकित्सा स्थिति पर कोई विचार नहीं किया है। कोर्ट में उनके वकील ने बताया कि, मनीष सिसोदिया की पत्नी मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित हैं। बताया जा रहा है कि, सिसोदिया की पत्नी की सेहत बिगड़ती ही जा रही है। मौजूदा समय में उनकी देखभाल करने वाला कोई अपना उनके साथ नहीं है। ऐसे में सिसोदिया को जमानत मिलनी चाहिए। 

UP-MP समेत 17 ठिकानों पर NIA ने मारा एक साथ छापा

पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई में जब्त की 21 लाख की शराब

केरल को मिली देश की पहली वाटर मेट्रो, पीएम मोदी ने रखी भारत के पहले डिजिटल साइंस पार्क की नींव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -