पीएम मोदी पर बरसे सिसोदिया, कहा- अपनी छवि चमकाने के लिए वैक्सीन प्रोग्राम का बंटाधार कर दिया
पीएम मोदी पर बरसे सिसोदिया, कहा- अपनी छवि चमकाने के लिए वैक्सीन प्रोग्राम का बंटाधार कर दिया
Share:

नई दिल्ली: देश कोरोना वायरस वैक्सीन की भारी कमी का सामना कर रहा है। वैक्सीन की किल्लत के कारण कई राज्यों में टीकाकरण का काम नहीं हो पा रहा है। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने देश में कोरोना वैक्सीन की भारी कमी को लेकर पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए दिल्ली के मनीष सिसोदिया ने कहा कि, 'विदेशों में इमेज मैनेजमेंट के चक्कर में देश के वैक्सीन अभियान का बंटाधार कर दिया।

सिसोदिया ने कहा कि, यदि समय रहते पूरे देश के लिए वैक्सीन ख़रीदने और लगाने की योजना बनाने में समय लगा दिया होता तो आज ये हाहाकार न मचा होता। उन्होंने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से कहा कि पूरी दुनिया कोरोना को वैक्सीन से रोकने में जुटी है। हमारी केंद्र सरकार, वैक्सीन को देश के लोगों तक पहुंचाने से रोकने में लगी हुई है। 2020 से अब तक वैक्सीन पर कोई योजना नहीं है। अपने देश की वैक्सीन दूसरे देश को बेच दीं। विदेशों में निर्मित वैक्सीन भारत में लाने की कोई योजना नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में वैक्सीन खत्म होने के बाद 18 से 44 साल आयुवर्ग के लोगों के लिए तमाम 400 टीकाकरण केंद्रों को बंद कर दिया गया है। सिसोदिया ने आगे कहा कि कोरोना से बचाने के लिए टीकाकरण काफी जरूरी है और उन्होंने मॉडर्ना, फाइजर तथा जॉनसन कंपनियों से वैक्सीन के लिए बात की है। वह बोले की फाइजर और मॉडर्ना ने हमें सीधे टीके बेचने से मना कर दिया है और बताया है कि वे केंद्र से चर्चा कर रही हैं।

घटाई गई 46 बार चाकुओं से गोदकर पत्नी को मारने वाले शख्स की सजा, कोर्ट ने कहा- उसका 'व्यवहार अच्छा' था

चक्रवात यास में पीएम मोदी ने की मदद तो जवाब में ओडिशा के सीएम ने कहा- थैंक्यू, फिर मोदी ने दिया ये जवाब

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से बोले सीएम योगी- 'मेरा गांव कोरोना मुक्त की भावना से करें काम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -