नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से बोले सीएम योगी-  'मेरा गांव कोरोना मुक्त की भावना से करें काम'
नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से बोले सीएम योगी- 'मेरा गांव कोरोना मुक्त की भावना से करें काम'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव नवनिर्वाचित प्रधानों से सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को संवाद किया. सीएम योगी ने ग्राम प्रधानों को हिदायत देते हुए कहा कि बिना पक्षपात के कार्य करें. याद रखिये कि अब आप ग्राम प्रधान बन चुके हैं, कोई पार्टीबाजी नहीं करेंगे, सबको सुविधाओं का लाभ देने का काम करेंगे, जिसने आपको वोट दिया उसको भी और जिसने नहीं दिया है, उसको भी. हर लाभ मिलना सुनिश्चित करें. सीएम योगी के अलावा गवर्नर आनंदी बेन पटेल ने भी प्रदेश के नवनिर्वाचित प्रधानों से संवाद किया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से संवाद करते हुए कहा कि आपका दायित्व बेहद अहम है. ऐसे वक़्त में जबकि कोरोना के खिलाफ हमारी जंग निर्णायक चरण में पहुंच रही है, तब आपकी भूमिका और अधिक अहम हो जाती है. पंचायती राज व्यवस्था हमारे लोकतांत्रिक प्रणाली की बेहद महत्वपूर्ण कड़ी है. यह हमारे लोकतंत्र की मजबूती के आधार हैं. आप सभी इस पद की गरिमा के अनुरूप इसके उद्देश्य को निश्चित ही पूरा करेंगे.

उन्होंने कहा कि, 'मुझे प्रसन्नता है कि बहुत से ग्राम प्रधानों ने शपथ ली, औपचारिकता की प्रतीक्षा किए बगैर, परिणाम के तत्काल बाद निगरानी समितियों के साथ मिलकर कार्य आरंभ कर दिया. बीते दिनों मैं सहारनपुर गया था, वहां मैंने देखा कि एक महिला प्रधान, कोरोना मरीजों को अपने घर से भोजन मुहैया करा रहीं थीं. उनके रहने के लिए ग्राम पंचायत भवन का उपयोग किया. ऐसे अनेक प्रेरणास्पद कार्य पूरे राज्य में हो रहे हैं.

कोर्ट ने Twitter पर लगाया 259,000 डॉलर का जुर्माना, सरकार का आदेश पूरा करने में रहा नाकाम

हाथ पर 'फिलिस्तीनी' झंडा बनाए स्कूल पहुंची छात्राएं, टीचर ने टोका तो परिजनों ने किया हंगामा

कश्मीर को लेकर भारत की बढ़ती परेशानी को देखते हुए चीन ने ब्रिटेन को ठहराया दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -