ब्रेकअप के बाद टकराये मनीषा और सृष्टि, ऐसा रहा रिएक्शन
ब्रेकअप के बाद टकराये मनीषा और सृष्टि, ऐसा रहा रिएक्शन
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि टीवी हो फिर फिल्मी दुनिया...ब्रेकअप के बाद कलाकारों का अपने एक्स से किसी इवेंट या पार्टी में टकराने की खबरें अक्सर ही सामने आती रहती है और उनके टकराने के बाद वह एक दूजे को अवॉयड मार देते हैं और निकल जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ सृष्टि रोड़े और मनीष नागदेव के बीच. जी हां अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा बटोरने वाली सृष्टि और उनके एक्स बॉयफ्रेंड मनीष एक शादी में शरीक होने पहुंचे थे और उस दौरान दोनों का आमना सामना हो गया और दोनों ने एक दूजे को पूरी तरफ से अवॉयड किया.

जी हाँ, हाल ही में मनीष और सृष्टि ने इस शादी की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है और इन सभी में दिलचस्प बात यह है कि ये है मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी भी इस शादी में अपने पति विवेक दहिया के साथ शरीक हुई थी. वहीं आप सभी को याद हो बिग बॉस के दौरान जब सृष्टि और रोहित का नाम जोड़ा जाता था तो उस दौरान मनीष ने कुछ ऐसा कहा था कि ''हर किसी ने उनकी तारीफ की थी.'' मनीष ने कहा था कि, 'मुझे लिंकअप की खबरों से कोई तकलीफ नहीं है. मुझे पता है कि रोहित बहुत कोशिश कर रहा है लेकिन कुछ भी नहीं होने वला है. मुझे पता है कि सृष्टि मेरी है. उसे पता है कि उसे क्या चाहिए. मैं अपने रिश्ते को लेकर सिक्योर हूं.'

उसके बाद मनीष ने अपने ब्रेकअप की खबर पर मुहर लगाते हुए कहा था कि, 'मैं और सृष्टि साथ नहीं है. मैं इसकी कोई वजह नहीं देना चाहता हूं क्योंकि कोई पर्टिलुकर वजह है ही नहीं. बस मैं इतना कहना चाहूंगा कि हमारी सोच एक दूसरे से काफी अलग है.' वैसे फिलहाल तो दोस्त की शादी में शरीक होने के बाद सृष्टि और मनीष ने एक दूसरे से बात की या नहीं, और दोनों ने एक दूजे को देखा तक नहीं.

रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता है यह एक्टर, कहा- 'नहीं होते फेक..'

बिकिनी में गर्मी का आनंद लेते नजर आईं मोनालिसा, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

शादी के दो दिन बाद ही शूटिंग पर लौटे शरद मल्होत्रा, नहीं मनाएंगे हनीमून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -