शादी के दो दिन बाद ही शूटिंग पर लौटे शरद मल्होत्रा, नहीं मनाएंगे हनीमून
शादी के दो दिन बाद ही शूटिंग पर लौटे शरद मल्होत्रा, नहीं मनाएंगे हनीमून
Share:

हाल ही में टीवी सीरियल 'कसम' से फेम हासिल करने वाले अभिनेता शरद मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधे हैं. जी हाँ, उन्होंने मुंबई में 20 अप्रैल को डिज़ाइनर रिप्सी भाटिया के साथ शादी रचाई है और उसकी कई तस्वीरें कुछ समय पहले ही वायरल हो चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि अपनी शादी के दो दिन के भीतर ही अभिनेता काम पर वापस आ गए हैं. शरद को आप सभी मुस्कान शो में देख रहे हैं. जी हाँ, आप देख रहे होंगे शो में वह रौनक के किरदार में हैं. सीरियल 'मुस्कान' में 'रौनक' की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कल (23 अप्रैल) से अपने टीवी शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और अभिनेता के डेली सोट के सेट पर उनके साथी-कलाकारों की तरफ से शानदार स्वागत किया गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha (@krasha.addicted) on

जी हाँ, वहीं शो के क्रू ने अभिनेता के लिए एक खूबसूरत केक ऑर्गनाइज किया, जिस पर 'Shaadi Ke Ladoo' लिखा था. आप सभी को बता दें कि इस बात के लिए अभिनेता ने अपने साथी-कलाकारों के लिए धन्यवाद किया वह इससे काफी खुश थे. शादी के बाद, रिप्सी और शरद ने अपने दोस्तों के साथ एक डिनर के लिए गए और शरद और रिप्सी की शादी में हर्षद चोपडा, शशांक व्यास, एजाज खान, शिविन नारंग, रिशिना कंधारी जैसे करीबी दोस्त शामिल थे.

ऐसे में बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में शरद ने कहा, "मैं एक ब्रेक पर जाने का जोखिम नहीं उठा सकता. मेरा शो सप्ताह में छह दिन चलता है और अगर मैं ब्रेक लेता हूं, तो मैं बहुत सारे लोगों के प्रति जिम्मेदार हो जाऊंगा. मेरे शो के निर्माताओं ने कभी भी मुझ पर दबाव नहीं डाला, लेकिन मैं एक मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को जानता हूं. मैं इस इंडस्ट्री में लंबे समय से हूं और वे मेरी तरफ देखते हैं और वे कहीं न कहीं मुझसे सक्रिय रूप से इस शो का हिस्सा बनने की उम्मीद करते हैं.''

बिकिनी में तस्वीर शर कर फिर लाइमलाइट में आईं मंदाना करीमी

तो क्या पार्थ के चक्कर में एरिका ने किया शाहिर शेख को अनफॉलो?

नए फोटोशूट से मचाई इस एक्ट्रेस ने खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -