मणिपुर चुनाव में हिंसा, एनपीपी उम्मीदवार के पिता को चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारी गई
मणिपुर चुनाव में हिंसा, एनपीपी उम्मीदवार के पिता को चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारी गई
Share:

 


मणिपुर में चुनाव पूर्व हिंसा जारी है क्योंकि मणिपुर की एंड्रो सीट पर नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के उम्मीदवार एल. संजय सिंह के पिता शमजय सिंह को विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले 18 फरवरी की रात को बदमाशों ने गोली मार दी थी।

सूत्रों के अनुसार हादसा रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ, जब यारीपोक में चुनाव प्रचार के दौरान अज्ञात बदमाशों ने पीड़ित शमजय सिंह के दाहिने कंधे में गोली मार दी। इस बीच, एनपीपी के नेता और मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने अस्पताल में सिंह से मुलाकात की।

मेघालय के मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, "हमारे उम्मीदवार, श्री एल संजय सिंह के पिता, श्री शमजय सिंह, यारीपोक याम्बेम लेइकाई में एक अभियान रैली के दौरान गोली मारकर घायल हो गए थे, और हम दुखी हैं। ये घटनाएं हमारी कलंकित कर रही हैं लोकतंत्र की अनमोल प्रकृति। मैं ईसीआई से मणिपुर के घटनाक्रम की जांच करने का जोरदार आग्रह करता हूं।"

वे ऐसी कार्रवाई कर रहे हैं जो अस्वीकार्य है। और हमने हमेशा राजनीति और लोकतंत्र में खुद को व्यक्त करने के लिए अपनी आवाज और वोट का उपयोग करने में विश्वास किया है, लेकिन इस तरह का व्यवहार, इस तरह का आचरण, कॉनराड के अनुसार, बस गलत है। आपको बता दें कि मणिपुर में चुनाव 28 फरवरी और 5 मार्च को होंगे। 10 मार्च को वोटों की गिनती होगी।

सब्जी मंडी में अचानक लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई 2 दर्जन से अधिक दुकानें

किरण खेर के साथ धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का ये मजेदार सीन, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

कही और शादी करने जा रहा था प्रेमी तो विरोध करने पहुंची प्रेमिका, अचानक हो गई गायब और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -