सब्जी मंडी में अचानक लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई 2 दर्जन से अधिक दुकानें
सब्जी मंडी में अचानक लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई 2 दर्जन से अधिक दुकानें
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के कैलारस मंडी में शुक्रवार देर रात शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। इसकी चपेट में आने से 24 से ज्यादा दुकानें ख़ाक हो गई। दमकल विभाग के वाहनों ने दो घंटे की मेहनत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया। प्राप्त खबर के मुताबिक, मामला मुरैना के कैलारस कस्बे का है। सब्जी मण्डी में लगी आग इतनी खतरनाक थी कि देखते ही देखते उसने 24 से ज्यादा दुकानों के अपनी चपेट में ले लिया। ऊंची-ऊंची लपटें दूर से देखी जा सकती थीं। 

वही आग लगने के पश्चात् कस्बे के कारोबारियों में अफरा-तफरी मच गई वही तुरंत आग की जानकारी दमकल विभाग को दी गई। आग पर नियंत्रण पाने में 4 दमकल वाहनों का इस्तेमाल किया गया। जिसके चलते आग पर नियंत्रण पाया गया। स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी कि प्रथमदृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अनुमान है। आग पर नियंत्रण पाने के लिए गेल इंडिया व नगर परिषद कैलारस की दमकल विभाग का इस्तेमाल किया गया है। कहा जा रहा है लाखों रुपये की हानि हुई है।

वही दूसरी तरफ आग की एक और भयावह घटना बिहार से सामने आई है जिसमे बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर आज सुबह अचानक खड़ी ट्रेन में आग लग गई। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, आग दिल्ली से आने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में लगी है। वहीं देखते ही देखते आग की लपटें तेज होती चली गईं और ट्रेन धू-धूकर जलने लगी। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि जब ट्रेन में आग लगी तो वह पूरी तरह से खाली थी। 

PM मोदी ने किया एशिया के सबसे बड़े बायो-CNG प्लांट का उद्घाटन, बोले- 'इंदौर का नाम लेते ही मन में...'

डीएम को निर्देश देते हुए फिसली केंद्रीय मंत्री की जुबान, बोले- 'हेमा मालिनी के गाल...'

छत्रपति शिवाजी की पगड़ी का टूटा तुर्रा, भड़का मराठा समाज

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -