कही और शादी करने जा रहा था प्रेमी तो विरोध करने पहुंची प्रेमिका, अचानक हो गई गायब और फिर...
कही और शादी करने जा रहा था प्रेमी तो विरोध करने पहुंची प्रेमिका, अचानक हो गई गायब और फिर...
Share:

बगहा: बिहार के बगहा में गर्लफ्रेंड के गायब होने की अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां प्रेमी की शादी का विरोध करने पहुंची गर्लफ्रेंड गायब हो गई है। वह अपने घर नहीं पहुंची। मामले के पश्चात् पुलिस सकते में है तथा प्रेमी के पैवर वालों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। मगर युवती का पता नहीं चल सका है।

वही बगहा के भैरोगंज थाने के एक गांव में एक युवती के साथ लड़के ने शादी का झांसा देकर माहों तक शारीरिक संबंध बनाया तथा तत्पश्चात, दूसरी जगह शादी करने लगा। ये बात गर्लफ्रेंड को पता चली, तो उसने शादी का विरोध करने के लिए प्रेमी के घर जाने का निर्णय लिया। अपराधी शख्स ने प्रेमिका को अपने पास माहों तक रखा था। उसके पश्चात् उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। शादी की बात बोलने पर जल्द ही शादी का आश्वासन देता था। मगर परिवार वालों के बोलने पर 14 फरवरी को उसने दूसरी युवती से शादी करने की योजना बनाई तथा शादी करने पहुंच गया।

वही इसी बीच युवती को इस बात की खबर लग गई तथा युवती शादी का विरोध करने पहुंच गई। युवती शादी का विरोध करने अपराधी शख्स के घर पहुंची तथा वहीं रूक गई। अचानक लड़की के परिवार वालों को पता चला की युवती रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है। परिवार वालों ने बहुत तलाशी की मगर युवती का पता नहीं चल सकता है। थक हारकर परिवार वालों ने बगहा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। बगहा DSP कैलाश  प्रसाद ने बताया कि युवती की तलाशी के लिए थानाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद अपनी टीम के साथ छापेमारी कर रहे हैं। बहुत शीघ्र युवती का पता लगा लिया जाएगा।

यूक्रेन संकट पर भारत ने दे दिया ऐसा बयान, खुश हो गया रूस

भारत में Metaverse के इस्तेमाल से हो सकते है कई बड़े बदलाव

'संविधान नहीं, क़ुरान को मानेंगे..', अहमदाबाद ब्लास्ट के आतंकियों को बचाने के लिए हाई कोर्ट जाएगा जमीयत उलेमा-ए-हिंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -