1857 की मर्दानी बनी कंगना रनौत
1857 की मर्दानी बनी कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की मोस्ट वेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का फर्स्ट लुक जारी किया है. महारानी लक्समी भाई की पुण्यतिथि के मौके पर उनकी का पोस्टर जारी किया गया है. भारत की सबसे बहादुर वीरांगना महारानी लक्ष्मी बाई का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं. फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग पहले हो चुकी है. अब इसके फाइनल शेड्यूल की शूटिंग की जल्द ही की जाएगी. फिल्म का पोस्टर कंगना रनौत की टीम के ट्वीटर हैंडलर से जारी किया गया है. 

फिल्म मणिकर्णिका का निर्देशन साउथ फिल्म डायरेक्टर कृष कर रहे हैं. इस फिल्म में जहां कंगना रनौत झाँसी रानी महारानी लक्ष्मी भाई का किरदार निभा रही हैं तो वहीं राजा जिस्शु सेन 'गुप्ता गंगाधर राव', अतुल कुलकर्णी वीर युद्धा 'तात्या टोपे' और सोनू सूद 'सदाशिव' जैसे दमदार किरदारों में नज़र आएंगे. जानकारी के लिए बता दें कि साल 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' वैसे इस साल 27 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी पर फिल्म की शूटिंग डिले होने की वजह से इसकी रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी गई. 

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों एकता कपूर की फिल्म 'मेन्टल है क्या' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नज़र आएंगे. यह एक साइको ड्रामा फिल्म है. फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है. इस फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी कर रहे हैं.ये फिल्म अगले साल रिलीज़ हो सकती है.

Video : जब जैकलीन ने किया सलमान पर एक्शन वॉर

B'Day Special: एक फिल्म के लिए करोड़ो लेती है ये एक्ट्रेस, अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है नाम

अनुष्का शर्मा का मुरीद हुआ मोदी का ये मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -