अनुष्का शर्मा का मुरीद हुआ मोदी का ये मंत्री
अनुष्का शर्मा का मुरीद हुआ मोदी का ये मंत्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्मा शर्मा अपने एक वीडियो से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था जिसमें वो बीच सड़क पर  कचरा फेंकने वाले एक शख्स की खरीखोटी सुनती नज़र आ रही हैं. अनुष्का शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके काम के लिए अब पीएम  मोदी के एक केंद्रीय मंत्री ने तारीफ की है.

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद में अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से अनुष्का शर्मा का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'अनुष्का शर्मा जिस तरह स्वच्छ भारत को लेकर जागरूक हैं निश्चित रूप से उनकी सराहना बनती है... कीप इट अप.' अनुष्का शर्मा अक्सर अपने वीडियो और फोटो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था.

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा की फिल्मों की बात करें तो वो इस साल कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. इस महीने वो संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी. वहीं 28  सितम्बर को वरुण धवन के साथ वाली फिल्म 'सुई धागा' रिलीज़ हो रही है. इनके अलावा वो इस साल शाहरुख़ खान की मोस्ट वेटेड फिल्म ' जीरो' में भी नज़र आएंगी. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, अभय देओल, तिग्मांशु धुलिया जैसे कलाकर नज़र आएंगे. ये फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज़ हो होगी.

विदेश की 'रेस... ' में भी जीते सलमान

दबंग खान पर खूब बरसे रणबीर कपूर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पंजाब में ही नहीं बॉलीवुड में भी है इस एक्ट्रेस के चर्चे, दिखती है बहुत हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -