B'Day Special: एक फिल्म के लिए करोड़ो लेती है ये एक्ट्रेस, अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है नाम
B'Day Special: एक फिल्म के लिए करोड़ो लेती है ये एक्ट्रेस, अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है नाम
Share:

तेलगु और तमिल फिल्मों में अपने अभिनय से लाखो लोगों को अपना दीवाना बना चुकी काजल अग्रवाल आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही है. आप सभी को बता दें कि काजल का जन्म 19 जून 1985 में हुआ था. काजल ने तमिल, तेलगु, मलयालम, और हिंदी सभी फिल्मों में काम किया है. काजल फ़िल्मी जगत में आने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थी बल्कि उन्होंने तो मास मीडिया स्ट्रीम कि पढ़ाई की थी लेकिन शायद उनकी किस्मत को यह मंजूर न था इस वजह से वह फ़िल्मी जगत में आ गई.

काजल को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'दो लफ्जो की कहानी' में देखा होगा और उसके बाद वह किसी फिल्म में नजर नहीं आई. काजल ने इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ कई इंटिमेट सीन्स भी दिए थे. इन दिनों काजल फिर से तमिल फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गई है. जी हाँ, जल्द ही काजल की तमिल थ्रिलर फिल्म 'विजय 61' आने वाली है और इन दिनों वह इसी फिल्म की शूटिंग कर रही है. काजल तमिल के साथ ही हिंदी फिल्मों में भी काम करेंगी यह बात वह खुद कह चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी इस वजह से वह तमिल इंडस्ट्री कभी नहीं छोड़ेंगी.

काजल को आप सभी ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' में भी देखा होगा इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. आपको बता दें कि काजल एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपए फीस लेती हैं. फिलहाल काजल को जन्मदिन की बधाइयाँ.

इस साउथ स्टार का 'बिग बॉस' देखकर सलमान को भूल जाएंगे आप

Video: खेसारीलाल और काजल का लुंगी डांस देखा आपने

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -