Video : जब जैकलीन ने किया सलमान पर एक्शन वॉर
Video : जब जैकलीन ने किया सलमान पर एक्शन वॉर
Share:

हाल ही सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज़ हुई है जो कमाल की कमाई कर रही है. फिल्म की कहानी जितनी अच्छी है उतनी ही ये सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही है. सोशल मीडिया चाहे कुछ भी कहे लेकिन भाईजान का फैन तो उनकी हर फिल्म पसंद करते हैं. वैसे ही इस फिल्म को पसंद किया गया है. फिल्म तो हम परदे पर देख ही लेते हैं लेकिन परदे के पीछे क्या होता है ये हमे कभी-कभी ही पता चल पता है. ऐसे ही रेस 3 का भी परदे के पीछे का वीडियो सामने आया है जिसे देखने के लिए आप भी बेक़रार होंगे. आइये दिखा देते हैं ये वीडियो आपको भी.

इसके पहले बता देते हैं इस वीडियो में आप देख सकते हैं जैकलीन और सलमान खान नज़र आ रहे हैं. जैकलीन सलमान को किक करती हुई नज़र आ रही हैं यानी एक्ट्रेस एक्शन के मूड में हैं और फिल्म के लिए प्रक्टिस कर रही हैं. आप देख ही सकते हैं जैकलीन सलमान को उनकी छाती पर किक मारती हुई दिखाई दे रही हैं. जब जैकलीन की लात पड़ी तो कैसा रहा सलमान का रिएक्शन ये देखने लायक है जिसे आप देख सकते हैं इसमें.

इस वीडियो को सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने यूट्यूब पर शेयर किया है जिसे अब तक लाख से भी ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. पता हो रेस 3 एक ही हफ्ते में अच्छी खासी कमाई कर चुकी है वहीं रविवार को इसने 38 करोड़ रुपये की कमाई की है. भले ही कुछ लोगों को ये पसंद ना आई हो लेकिन कमाई के मामले में भाईजान पीछे नहीं हैं. फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल शामिल हैं. काफी सारे एक्शन इस में दिखाए गए हैं. जिसे आपको भी देखने जाना चाहिए.

दबंग खान पर खूब बरसे रणबीर कपूर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

विदेश की 'रेस... ' में भी जीते सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -