इस एक्ट्रेस की रक्षा करने के कारण जमकर सुर्ख़ियों में है अंकिता लोखंडे
इस एक्ट्रेस की रक्षा करने के कारण जमकर सुर्ख़ियों में है अंकिता लोखंडे
Share:

इन दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के साथ बड़े पर्दे पर कदम रख चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे खूब सुर्ख़ियों में है. जी हाँ, उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है और वह अब फिल्मों में नजर आने लगीं हैं. आपको बता दें कि वह फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत के साथ है और रियल लाइफ में भी वह उनके साथ हमेशा खड़ी रहती हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि, 'उन्हें अपने ऑनस्क्रीन किरदार झलकारी बाई जैसे महसूस होता है, जिन्होंने जहां तक संभव था, रानी लक्ष्मीबाई की सुरक्षा की.'

वहीं हाल ही में अपनी फिल्म के बारे में अंकिता ने कहा, "मुझे वास्तव में नहीं लगता कि मुझे इस पर प्रतिक्रिया देने की जरूरत है. मैं खुश हूं और मैं ऐसी ही हूं. हम सभी ने फिल्म में बहुत मेहनत की. कभी-कभार ऐसा होता है कि नतीजे हमारी उम्मीदों के मुताबिक नहीं आते और मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रही हूं, क्योंकि मुझे सराहना मिल रही है." आप सभी को बता दें कि उन्होंने यह भी कहा कि "मुझे 'मणिकर्णिका..' बेहद पसंद है..और मुझे कंगना भी बेहद पसंद हैं. मेरे अधिकांश दृश्य उनके द्वारा निर्देशित किए गए और इसके लिए मैं उनकी बेहद इज्जत करती हूं."

वहीं उनके एक बयान ने उन्हें सोशल मीडिया पर पॉपुलर कर दिया है. जो यह है कि उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं झलकारी बाई बन रही हूं और मैं वास्तव में अपनी रानी लक्ष्मीबाई की सुरक्षा कर रही हूं, क्योंकि वह रानी लक्ष्मीबाई हैं..उन्होंने खुद को साबित किया है. मैं अपना किरदार असल जिंदगी में भी निभा रही हूं. मैं वास्तव में रानी लक्ष्मीबाई की रक्षा कर रही हूं." आप सभी को बता दें कि उनके इस बयान के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

नागिन 2 फेम करणवीर बोहरा का हुआ एक्सिडेंट, सदमे में फैंस

'भाभी जी घर पर हैं' में वापसी को लेकर अनीता भाभी ने किया बड़ा खुलासा

टीवी की इस सेक्सी अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं आमिर खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -